Himanshi Khurana ने रचा इतिहास, ब्वॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने जताई खुशी

पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पहली पंजाबी एक्ट्रेस हैं जिनकी तस्वीर न्यूयार्क टाइम्स स्वाक्यर बिलबोर्ड (New York Time Square Billboard) पर लगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2021, 12:32 PM IST
  • हिमांशी टाइम्स बिलबोर्ड में आने वाली पहली पंजाबी एक्ट्रेस
  • आसिम रियाज ने हिमांशी की तस्वीर की पोस्ट
Himanshi Khurana ने रचा इतिहास, ब्वॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने जताई खुशी

नई दिल्ली: पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नया गाना सुरमा बोले कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया है. गाने लोगों को बहुत पसंद आ रहा है लेकिन गाने हिट होने से ज्यादा खुशी हिमांशी को न्यूयार्क टाइम्स स्वाक्यर बिलबोर्ड में अपनी फोटो आने से है.

ये भी पढ़ें-Sacred Games एक्ट्रेस के कमरे में जबरदस्ती शख्स ने की घुसने की कोशिश.

इसी के साथ हिमांशी पंजाब की पहली एक्ट्रेस बन चुकी हैं जिनकी तस्वीर न्यूयार्क टाइम्स स्वाक्यर बिलबोर्ड (New York Time Square Billboard) में आई. हिमांशी ने अपने नाम नया रिकॉर्ड दर्ज किया है और अपनी बिलबोर्ड की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने फैंस, परिवार और दोस्तों का शुक्रिया किया है.

हिमांशी ने पोस्ट करते हुए लिखा कि टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड में खुद को देखकर मेराद दिल खुशियों से भर गया है. और इसके लिए मैं भगवान का, मेरे पर‍िवार, मेरे फैंस, टीम और दोस्तों की आभारी हूं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर लिखा कि निकले थे कुछ लोग मेरी शख्सियत बिगाड़ने.... जिनके किरदार खुद मुरम्मत मांग रहे थे. लुधियाना से न्यूयार्क टाइम्स स्वाक्यर तक.....

ये भी पढ़ें-ओवरटाइम शूट करने वाले निर्माताओं पर IFTDA करेगी कार्रवाई.

आसिम ने पोस्ट की फोटो
हिमांशी की इस बड़ी उपलब्धि के बात ब्वॉयफ्रेंड आसिम रियाज (Asim Riaz) ने भी उनकी यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उनके लिए प्यार जताया. बता दें कि आसिम और हिमांशी पहली बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में मिले थे जहां दोस्ती के बाद दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़