क्या सच में आप भी इस हसीना को मानते हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला?

जेसिका अल्बा (Jessica Alba) हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई सारी फिल्में की जिसमें हनी, Fantastic Four (2005), Valentine`s Day (2010), Mechanic: Resurrection (2016) की है. अल्बा को कई मैगजीन ने दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के खिताब से नवाजा है. Resurrection (2016) की है. अल्बा को कई मैगजीन ने दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के खिताब से नवाजा है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 11 Sep 2020-6:16 pm,
1/6

हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

जेसिका अल्बा (Jessica Alba) हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है. अल्बा ने कई सारी फिल्में की जिसमें हनी,  Fantastic Four (2005), Valentine's Day (2010), Mechanic: Resurrection (2016) जैसी फिल्में शामिल है. 

2/6

5 साल की उम्र से बनना चाहती थीं एक्टर

अल्बा  (Jessica Alba) महज 5 साल की थी तब से वह एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. 12 साल की उम्र में अल्बा ने एक्टिंग क्लास लेनी शुरू की. एक्टिंग क्लास के महज 9 महीने बाद ही अल्बा को एक एजेंट ने साइन कर लिया.

3/6

टीवी सीरीज डार्क एंजल

अल्बा (Jessica Alba) एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और यहीं वजह है कि हजारों लड़कियों में से उन्हें टीवी सीरीज डार्क एंजल के लिए चुना गया था.

4/6

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला

Men's Health, Vanity Fair and FHM मैगजीन ने अल्बा (Jessica Alba) को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बताया है.

5/6

कॉमेडी कैंप से करियर की शुरुआत

अल्बा (Jessica Alba) ने बतौर यंग एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत 1993 में कॉमेडी कैंप से की. जिसके बाद 1994 में वह Nowhere में नजर आई.

6/6

हॉलीवुड हसीना जेसिका

अल्बा (Jessica Alba) की तस्वीरें देख यह कहना कोई गलत नहीं होगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link