घर में होगी छप्पर फाड़ पैसों की बौछार, बस तिजोरी में रख लें ये सफेद चीज

अगर आपको लंबे समय से धन की हानि हो रही है या कर्ज से परेशान हैं तो आपको फिटकरी ये कुछ उपाय जरूर करने चाहिए, इससे माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और आपकी घर की आर्थिक स्थिति ठीक हो सकती है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 16 Sep 2024-3:54 pm,
1/6

Alum for vastu tips

हम सभी धन लाभ के लिए कोई न कोई उपाय करते हैं.  ऐसे ही एक और फिटकरी का चमत्कारिक उपाय बताने वाले हैं, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है.

2/6

Alum for vastu tips

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर की तिजोरी में फिटकरी रखने से माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और घर में कभी धन की कमी नहीं होती है. चलिए जानते हैं वास्तु शास्त्र के अनुसार क्या उपाय कर सकते हैं?

 

3/6

Alum for vastu tips

अगर आपके ऊपर ग्रह दोष चल रहा है और उसके कारण आपको धन की हानि हो रही है तो तिजोरी में फिटकरी रखने से आपको राहत मिल सकती है.

4/6

Alum for vastu tips

यदि आप इसका शुभ प्रभाव देखना चाहते हैं तो आपको शुक्रवार के दिन लाल कपड़े में फिटकरी को लपेटकर माता लक्ष्मी के मंदिर में रखने से आपको लाभ मिल सकता है 

5/6

Alum for vastu tips

 इसके अगले शुक्रवार को आप फिटकरी को मंदिर से निकालकर लाल गुलाब के फूल के साथ घर की तिजोरी में रख दीजिए और गुलाब के फूल को लगातार 11 शुक्रवार तक बदलकर दूसरा रखना है.

6/6

Disclaimer:

Disclaimer:यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link