इलियाना डिक्रूज ने फिर बिखेरा हुस्न का जादू, डीप नेक ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट

इलियाना डिक्रूज (Ileana D`Cruz) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sun, 17 Oct 2021-1:05 pm,
1/5

करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं इलियाना

साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकीं इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी-जाती हैं. उन्होंने अपने अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है.

2/5

इलियाना के स्टाइलिश अंदाज के दीवाने है फैंस

इलियाना ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. इन दिनों वह दर्शकों की पहली पसंद बन चुकी हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं.

 

3/5

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं इलियाना

इलियाना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. अब इलियाना (Ileana D'Cruz) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

4/5

व्हाइट आउटफिट में दिखीं इलियाना

इन तस्वीरों में इलियाना व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि इलियाना आइवरी कट-आउट ब्लाउज के ऊपर शर्ट पहने हुए हैं, जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को व्हाइट हील्स और सिंपल हेयरस्टाइल के साथ कंप्लीट किया है. इस तस्वीर ने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. फैंस के लिए उनकी फोटो से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 

5/5

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं इलियाना

बता दें कि इलियाना ने साल 2012 में फिल्म ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वह रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आई थीं. इलियाना को पिछली बार अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘द बिग बुल’ में देखा गया था. अब वह जल्द ही ‘अनफेयर एंड लवली’ में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link