जाह्नवी कपूर तैयार हैं 2020 में बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए

श्रीदेवी और बॉनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने पहले ही फिल्म के साथ एक मुकाम हासिल कर लिया है. आगामी वर्ष में जाह्नवी सारे बड़े बजट फिल्मों में नजर आने वाली हैं, वो भी एक नहीं 5 फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. जाह्नवी फिलहाल अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. जाह्नवी दोस्ताना 2, तख्त, गुंजन सक्सेना, रूह आफ्जा और रणभूमि.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 21 Jan 2020-5:59 pm,
1/10

जाह्नवी ने फिल्म 'धड़क' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा. जाह्नवी महज 20 साल की हैं लेकिन आज वह फिल्म जगत का जाना-माना नाम व चेहरा बन चुकी हैं.

2/10

जब श्रीदेवी का निधन हुआ था उस वक्त जाह्नवी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी. मां के निधन की खबर सुनकर जाह्नवी सेट पर ही बेहोश हो गई थी.

3/10

जाह्नवी कपूर अपने रिलेशनशिप को भी लेकर चर्चा में छाई रही हैं. जाह्नवी मुबंई के प्रतिष्ठित व्यापारी संजय पहारिया के बेटे शिखर पहारिया के साथ रिलेशनशिप में थी, लोगों की साथ में कई क्लोज तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर भी नजर आ चुकी है.

4/10

जाह्नवी बचपन से ही ऐसे परिवार में रही जहां सितारों का मेला लगा रहता था. मां से लेकर चाचा, भाई सभी फिल्मी दुनिया से संबंध रखते हैं. 

5/10

जाह्नवी के पिता बोनी कपूर बॉलीवुड एक प्रतिष्ठित निर्माता हैं वहीं उनकी मां श्रीदेवी एक सशक्त अभिनेत्री थीं. जाह्नवी चार भाई-बहन हैं. खुशी कपूर जाह्नवी की अपनी बहन वहीं अर्जुन कपूर व अंशुला कपूर सौतेले भाई-बहन हैं.

6/10

जाह्नवी बचपन से ही बॉलीवुड में अदाकारा बनना चाहती हैं और स्कूल व कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग और डांसिंग प्रतियोगिताओं में भाग लेती रहती थीं. जाह्नवी को अभिनय के अलावा टेनिस खेलना, डांस करना और घूमना पसंद है.

7/10

फिल्म धड़क के दौरान जाह्नवी कपूर और फिल्म के एक्टर इशान खट्टर की अफेयर की खबरें भी आई थी. 

8/10

जाह्नवी कपूर युवा अभिनेत्री हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जाह्नवी कपूर आज के युवा लड़कियों के लिए स्टाइल ऑइकान बन चुकी हैं.

9/10

जाह्नवी को बॉलीवुड फिल्म से पहले साउथ फिल्म में अभिनय का ऑफर मिला था, फिल्म में जाह्नवी के साथ महेश बाबू थे पर जाह्नवी ने फिल्म के लिए मना कर दिया था.

10/10

जाह्नवी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो खूब वायरल भी होती है. फिल्मों के साथ-साथ जाह्नवी एड में भी देखी जाती हैं और कई ब्रांड के लिए नया चेहरा भी बन चुकी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link