सालों से टीवी सीरियल से हैं दूर, फिर भी लग्जरी लाइफ जीती हैं Karishma Tanna, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

Karishma Tanna Life: करिश्मा तन्ना टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं, उन्होंने कई शोज में दमदार एक्टिंग दिखाई है. हालांकि अब एक्ट्रेस टीवी से काफी समय से दूर हैं. लेकिन फिर भी उनकी लग्जरी लाइफ में कोई कमी नहीं आई है.

मनुश्री बाजपेयी Thu, 01 Aug 2024-3:16 pm,
1/5

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना अब टीवी शोज में भले ही न दिखती हों, लेकिन आज भी दर्शकों के दिलों में वह राज करती हैं. एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे पर कई हिट शोज दिए है. यही वजह है कि आज भी फैंस एक्ट्रेस के बारे में हर एक अपडेट जानने के लिए बेताब रहते है.

2/5

करिश्मा तन्ना की नेटवर्थ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा तन्ना की नेटवर्थ लगभग 41 करोड़ के आस-पास है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि करिश्मा हर महीने 30 लाख रुपए से ज्यादा कमा लेती हैं. वह एड और कई बिजनेस के जरिए कमाई करती हैं.

3/5

प्रमोशन और ब्रांड एंडोर्समेंट

दरअसल करिश्मा तन्ना टीवी इंडस्ट्री से दूर होने के बाद पेड प्रमोशन और ब्रांड एंडोर्समेंट से खूब कमाई करने लगी हैं. करिश्मा ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करीब 70 से 80 लाख रुपए फीस वसूल करती हैं. वहीं वह कई वेब सीरीज में भी नजर आई हैं.

4/5

लग्जरी घरों की हैं मालकिन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करिशमा तन्ना के मुंबई के पॉश इलाके में करिश्मा तन्ना का 3 बीचएके फ्लैट भी हैं, जिसमें वो और उनकी फैमली रहती हैं. करिश्मा ने अपने घर को बेहद ही शानदार तरीके से डिजाइन कराए हुए हैं.

5/5

लग्जरी कार कलेक्शन

वहीं एक्ट्रेस के पास शानदार लग्जरी कार कलेक्शन भी है. एक्ट्रेस के पास बीएमडब्लू 5 सीरीज की कार है, जिसकी कीमत 71.90 लाख रुपए से ज्यादा है. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास मर्सडीज बेंज ई क्लास, मर्सडीज बेंज जीएमएस क्लास और हुंडई क्रेटा कार भी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link