बला की खूबसूरत हैं भाजपा का दामन थामने वाली श्राबंती चटर्जी, 16 साल में की पहली शादी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है. उससे पहले हर राजनीतिक दल अपने-अपने मजबूद उम्मीदवार की घोषणा करता दिख रहा है. पश्चिम बंगाल की राजनीति में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ठीक चुनाव से पहले सिनेमा से जुड़े लोग राजनीतिक दलों को ज्वाइन कर रहे हैं. इसी में फेमस बंगाली एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) का नाम भी सामने आ चुका है. श्रांबती ने हाल ही में भाजपा को ज्वाइन किया है.

विनीता कुमारी Thu, 04 Mar 2021-5:50 pm,
1/7

भाजपा में शामिल बंगाली बाला

हाल ही में बंगाल में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने एक इवेंट रखा था जिसमें बंगाली सिनेमा से जुड़े कई दिग्गज कलाकार नजर आए थे. इस समारोह के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि बंगाल के चुनाव में कई बड़ी हस्ती शामिल हो सकती है. उस समय से ही श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) की भाजपा में शामिल होने की खबर आ रही थी.

2/7

15 फिल्मों में कर चुकी हैं काम

सोमवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijaywargiya) की मौजूदगी में कोलकाता स्थित बीजेपी के कार्यालय में श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) भाजपा में शामिल हुईं. 13 अगस्त, 1987 को जन्मी 33 वर्षीय अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) ने अब तक करीब 15 फिल्मों में काम किया है. वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही कमाल की डांसर भी है. 

3/7

फिल्म मयार बाधोन से की अपने करियर की शुरुआत

श्राबंती ने 1997 में फिल्म 'मयार बाधोन' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस प्रोसेनजीत चटर्जी और रितुपर्णा सेनगुप्ता के साथ लीड रोल में नजर आईं. 

4/7

2003 में की पहली बार शादी

फिल्मों के अलावा श्राबंती (Srabanti Chatterjee) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहीं. साल 2003 में महज 16 साल की उम्र में शादी का फैसला किया और 2003 में बंगाली फिल्म डायरेक्टर राजीव कुमार बिस्वास से की. दोनों की शादी करीब 13 साल तक चली और फिर तलाक हो गया.

5/7

2016 में दूसरी शादी

पहली शादी टूटने के बाद श्राबंती (Srabanti Chatterjee) ने 2016 में कृष्णन व्रज से शादी की लेकिन यह शादी भी लंबे समय तक नहीं चल पाई. और महज 1 साल बाद श्राबंती और कृष्णन अलग हो गए.

6/7

2020 में तीसरी बार तलाक

सके महज 2 साल के अंदर ही श्राबंती ने तीसरी शादी की. इस बार एक्ट्रेस ने रोशन रोशन सिंह से शादी की लेकिन 2019 में दोनों अलग हो गए. 2020 में एक्ट्रेस का तीसरी बार तलाक हुआ. श्राबंती (Srabanti Chatterjee) की प्रसिद्ध फिल्मों में 'चैंपियन', 'अमानुष', 'जियो पागल', 'कानामची' जैसी कई बंगाली फिल्में शामिल है. इसके अलावा एक्ट्रेस डायरेक्टर अनुराग बसु के हिंदी सीरियल – लव स्टोरी, वक्त और लेडिज स्पेशल में भी काम कर चुकी हैं.

7/7

जमीन पर उतरकर काम करना चाहती हूं

श्राबंती  (Srabanti Chatterjee) की फोटो पॉपुलर बांग्ला मैग्जीन 'उनिश कुरी' के कवर पेज पर भी आ चुकी है. वह साल 2010 में फिल्म 'ले चक्का' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं. श्राबंती (Srabanti Chatterjee) ने गुरुवार को चुनाव पर बात करते हुए कहा कि 'जो पार्टी ज़िम्मेदारी देगी, उसका पालन करूंगी'. जितना विकास बंगाल का होना था उतना नहीं हुआ, जमीन पर उतरकर काम करना चाहती हूं. इसके साथ ही महिला सुरक्षा के लिए काम करना चाहती हूं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link