`कुंडली भाग्य` की प्रीता उर्फ श्रद्धा आर्या ने फिर बिखेरे अदाओं के जलवे, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपनी अदाकारी के अलावा दिलकश अदाओं का भी फैंस पर खूब जादू चलाया है. आज उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं. वैसे, श्रद्धा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Wed, 08 Sep 2021-5:29 pm,
1/5

कुंडली भाग्य में पसंद की गईं श्रद्धा

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. खासतौर पर टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में निभाए उनके प्रीता के किरदार को फैंस के बीच खूब सराहा गया है. आज कई लोग उन्हें प्रीता के नाम से ही जानते हैं. इसे उनकी अदाकारी का ही जादू कहा जा सकता है, जो उनका रोल ही दर्शकों के जहन में बैठ गया है. 

2/5

फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं श्रद्धा आर्या

अपने टीवी सीरियल के अलावा श्रद्धा अपने बोल्ड अवतार और स्टाइलिश अदाओं के जरिए भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल वह अपने नए फोटोशूट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं, जिनमें उन्हें ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा करनेके लिए बालों को खुला छोड़ा है और कानों में हैवा इयरिंग्स पहने हैं. यहां उन्होंने काफी पिंक शेड का हल्का मेकअप किया हुआ है.

3/5

फैंस को पसंद आ रही हैं फोटोज

श्रद्धा की इस ड्रेस में एक साइड में ट्रांसपेरेंट फुल स्लीव है. इस फोटोशूट में श्रद्धा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'कल की कुछ बिना एडिट की हुई तस्वीरें.' अब फैंस उनकी फोटोज को खूब पसंद कर रहें और लगातार तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स बढ़ते जा रहे हैं.

4/5

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं श्रद्धा

बता दें कि श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, उनके हर पोस्ट को काफी पसंद भी किया जाता है. ऐसे में हर दिन उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी बढ़ती जा रही है. फिलहाल इंस्टाग्राम पर श्रद्धा के 3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

5/5

इन शोज में दिख चुकी हैं श्रद्धा

गौरतलब है कि श्रद्धा को पहली बार 2004 में 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज' में देखा गया था. इस शो में वह कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. इसके बाद वह 2006 तमिल फिल्म 'Kalvanin Kadhali' में दिखी थीं. कई साउथ फिल्मों का हिस्सा रहने के साथ ही श्रद्धा को हिन्दी टीवी शोद में भी नजर आई हैं. उन्हें खासतौर पर 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी' और 'कुंडली भाग्य' के लिए जाना जाता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link