12 साल की आशना ने ब्रिगेडियर पिता को किया विदा, ये Photos आंखों में भर देंगी पानी

तमिलनाडु में बुधवार को हुए हेलीकॉप्टर हादसे में जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat), उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 13 लोगों की मौत हो गई थी. गुरुवार को सभी पार्थिव शरीर दिल्ली लाए गए. पीएम मोदी और पीड़ित परिजनों ने सभी दिवंगतों को श्रद्धांजलि दी. शुक्रवार सुबह दिल्ली में ब्रिगेडियर एल. एस. लिड्डर का अंतिम संस्कार किया गया.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 10 Dec 2021-11:45 am,
1/6

पति की तस्वीर और तिरंगे को थामा

दिल्ली के बरार स्क्वायर श्मशान घाट में ब्रिगेडियर एल. एस. लिड्डर का अंतिम संस्कार किया गया. बेटी आशना ने पिता को मुखाग्नि दी. इस दौरान लिड्डर की पत्नी ने उनकी तस्वीर और तिरंगे को थामा था. वह लगातार सिसक रही थीं.

 

2/6

राजनाथ-खट्टर ने दी अंतिम विदाई

बरार स्क्वायर श्मशान घाट में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ब्रिगेडियर एल.एस. लिड्डर को श्रद्धांजलि दी. ब्रिगेडियर को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों ने भी श्रद्धा सुमन अर्पित किए. 

 

3/6

पालम एयरबेस लाए गए थे पार्थिव शरीर

गुरुवार को भारतीय वायु सेना (IAF) का विमान CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य के पार्थिव शरीर को लेकर पालम एयरबेस पहुंचा. सभी लोगों की तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर हादसे में मौत हो गई थी. 

 

4/6

पीएम मोदी ने अर्पित किए श्रद्धासुमन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पालम एयरबेस पहुंचकर हेलीकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य को श्रद्धांजलि अर्पित की. इससे पहले पीएम मोदी ने हेलीकॉप्टर हादसे पर दुख जताया था. जनरल बिपिन रावत का अंतिम संस्कार शुक्रवार को होगा.

 

5/6

कृतिका-तारिणी ने पिता को दी श्रद्धांजलि

सीडीएस बिपिन रावत की दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी कृतिका और छोटी तारिणी ने गुरुवार को पिता को श्रद्धांजलि दी. दोनों बेहद भावुक थी. कृतिका और तारिणी को दोहरा दुख पहुंचा है. उन्होंने हेलीकॉप्टर हादसे के चलते मां मधुलिका और पिता बिपिन रावत दोनों को खो दिया.

6/6

बेटी आशना ने पिता को चूम लिया

ब्रिगेडियर एल एस लिड्डर की बेटी आशना ने नम आंखों से पिता को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने जिस बॉक्स में उनके पिता को रखा था उसे चूमा. आशना 12वीं कक्षा में पढ़ती है और छोटी सी उम्र में उनके सिर से पिता का साया उठ गया. आशना को देखकर हर किसी की आंखों में पानी थे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link