Love Rashifal: इन 3 राशियों की लव लाइफ में आएगी बड़ी मुसीबत, पार्टनर पर रखना होगा अटूट भरोसा

Love Rashifal: यह सप्ताह प्रेमी जोड़ों के लिए कैसा रहने वाला है, किन राशि के जातकों की लव लाइफ में समस्या आने वाली है, आइए इसके बारे में विकली लव राशिफल में जानते हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 12 Oct 2024-5:06 pm,
1/5

विकली लव राशिफल

हर किसी के जीवन में प्रेम बेहद जरूरी है. लोग इस बात को जानने के इच्छुक रहते हैं कि आने वाला समय उनकी लव लाइफ पर कैसा प्रभाव डालेगा. आइए, पढ़ते हैं इस सप्ताह यानी 13 अक्टूबर से लेकर 19 अक्टूबर तक का लव राशिफल.

2/5

लव राशिफल

इस सप्ताह तीन राशियों के लिए विकट समय रहने वाला है. इनकी लव लाइफ पर गहरा प्रभाव पड़ सकता है. बस इन्हें अपने पार्टनर पर भरोसा रखना होगा, फिर ये बुरा दौर भी बीत जाएगा.

3/5

Mesh Rashi

मेष राशि के जातकों की लव लाइफ में भारी समस्या आ सकती है. इन्हें बुरी से बुरी घड़ी में भी अपने पार्टनर का साथ नहीं छोड़ना है. भले रिश्ते में दरार आने लगे लेकिन आपको एक-दूसरे को संभालकर चलते रहना है. एक-दूसरे पर अपना भरोसा कायम रखें.

 

4/5

Makar rashi

मकर राशि के जातकों की लव लाइफ इस सप्ताह कुछ खास अच्छी नहीं होने वाली. कुछ अनजान लोगों की वजह से लव लाइफ में दिक्कत आ सकती है. कुछ समस्याओं को इग्नोर करना भी इनका समाधान हो सकता है.

 

5/5

dhanu rashi

धनु राशि के जातकों को संभलकर कदम रखना होगा. इतिहास में की गई गलतियां आपकी लव लाइफ में अब परेशानी खड़ी कर सकती हैं. अपने पार्टनर पर क्रोधित बिलकुल भी न हों, वरना समस्या और भी गहरा सकती है. संयम से काम लें.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link