मलाइका अरोड़ा ने फिर उड़ाए होश, डीप नेक ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्टिंग करियर बेशक कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 05 Oct 2021-5:37 pm,
1/5

स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं मलाइका

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उनका हर अवतार फैंस को दीवाना बनाता है. उन्होंने अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. मलाइका अपनी अदाओं के आगे कोई भी नई एक्ट्रेस फीकी ही नजर आती है. 

 

2/5

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्टिंग करियर बेशक कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रूबरू करवाती हैं. फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

3/5

मलाइका ने फिर किया फैंस को घायल

47 साल की उम्र में अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश करने वालीं मलाइका एक बार फिर फैंस के चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड और हसीन लग रही हैं. मलाइका एक बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में आई हैं. उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं. 

4/5

मलाइका ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मलाइका अपने ग्लैमर से इंटरनेट पर आग लगाती दिख रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की बेहद ही सीजलिंग ड्रेस पहनी है. उनकी इस ड्रेस का नेक आगे से काफी डीप है. मलाइका के हेयरस्टाइल की बता करें तो उनके बाल कर्ली लुक में हैं.  

5/5

सुपरमॉडल ऑफ द ईयर में बतौर जज नजर आ रहीं हैं मलाइका

साथ ही मलाइका ने अपनी आंखों का मेकअप भी ग्रे कलर का ही किया है. इस लुक में वह वाकई ही कहर ढा रही हैं. मलाइका की इन तस्वीरों पर लगातार फैंस लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका इन दिनों 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' में बतौर जज नजर आ रहीं हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link