मौनी रॉय ने फिर बिखेरा हुस्न का जादू, व्हाइट ड्रेस में शेयर की बोल्ड Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sun, 03 Oct 2021-8:22 pm,
1/5

खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं मौनी

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी सीरियल और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं. मौनी (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. 

2/5

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं मौनी

करोड़ों लोगों की धड़कन बन चुकी मौनी (Mouni Roy) अपने चाहने वालों से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. मौनी के इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर हर दिन उनकी नई अदा देखने को मिलती है. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का ब्रेसबी के साथ इंतजार करते हैं. 

3/5

मौनी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अब एक बार फिर से मौनी फैंस के बीच सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं. मौनी ने फिर से अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर दिया है. फैंस को उनका ये बोल्ड अवतार बेहद पसंद आ रहा है.

4/5

मौनी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

न्यूड मेकअप और खुले बाल मौनी की बोल्डनेस पर तड़का लगा रहे हैं. इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर अपना प्यार लुटा रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'Days in white'. इन तस्वीरों में वह अलग-अलग पोज दे रही हैं, जो फैंस को बहुत पसंद आए हैं. 

5/5

जल्द आएंगी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड में भी अपना दमखम दिखा चुकी हैं. जल्द ही उन्हें अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो 'डिस्को बलमा' रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. इसके पहले उन्हें 'बैठे-बैठे' और 'पतली कमरिया' जैसे गानों में देखा गया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link