मौनी रॉय ने बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाईं अदाएं, पार्क में दिए ऐसे पोज

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. एक्ट्रेस को जल्द ही अभय देओल के साथ फिल्म `वेल्ले` में देखा जाने वाला है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 20 Dec 2021-8:42 pm,
1/5

हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकीं खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस हमेशा किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ा देती हैं. मौनी ने अपनी अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं.

2/5

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं मौनी

मौनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. मौनी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. उनके फैंस भी मौनी के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

3/5

फिर सुर्खियों में आईं मौनी रॉय

अब मौनी एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह क्रीम बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पार्क में बैठकर दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा, 'It’s starting to feel a lot like Christmas’. 

4/5

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

मौनी ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सभी को दीवाना बना दिया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है. फैंस यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में मौनी के इस पोस्ट पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. दूसरी ओर, कमेंट बॉक्स में भी लगातार लोग रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

5/5

मौनी रॉय का वर्क फ्रंट

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. एक्ट्रेस को जल्द ही अभय देओल के साथ फिल्म 'वेल्ले' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह कैमियो रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा पिछले काफी समय से वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में दिखेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link