प्यार, शादी, ड्रामा और पब्लिसिटी कुछ ऐसी है Poonam Pandey की जिंदगी

भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) आज अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना 30 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आइए इस खास मौके पर जानते हैं पूनम के बारे में कुछ दिलचस्प बातें.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 11 Mar 2021-9:50 am,
1/7

अपनी फोटोज के कारण रहती हैं सुर्खियों में

भले ही आज पूनम पांडे (Poonam Pandey) बॉलीवुड फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के बीच सुर्खियों में कैसे रहना है, यह पूनम भली भांति जानती हैं. पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर अकसर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. तस्वीरों के अलावा पूनम अपने बेतुके बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. कई बार तो ऐसा हुआ है जब अपने बयानों के चलते पूनम पांडे कॉन्ट्रोवर्सी से घिर गईं.

 

2/7

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

पूनम अपनी न्यूड फोटोज के कारण हमेशा से ही चर्चा में रही हैं. आज पूनम अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. अपनी फोटोज और वीडियो की वजह से पूनम (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. पूनम पांडे की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, इसलिए उनसे जुड़ी किसी भी खबर को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

3/7

दिल्ली में हुआ था जन्म

पूनम पांडे (Poonam Pandey) का जन्म 11 मार्च को दिल्ली में हुआ था. पूनम ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक काम किया, लेकिन कुछ हासिल नहीं कर पाईं. पूनम ज्यादा हिंदी और तेलुगु फिल्मों में नजर आईं हैं. पूनम फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग के लिए कम अपने बेतुके बयानों के कारण ज्यादा चर्चा का विषय बनीं रहतीं हैं.

 

4/7

मॉडलिंग से की अपने करियर की शुरुआत

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले पूनम पांडे ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था. हालांकि मॉडलिंग की दुनिया में पूनम को पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर पर मिली. इसके अलावा वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं. खास बात यह है कि बॉलीवुड में आने से पहले पूनम पांडे कॉलेज में एक एथलीट थी और उन्होंने हाई जंप, रिले रेस में भी हिस्सा लिया था.

5/7

फिल्म नशा से की अपने करियर की शुरुआत

फिल्मी जगत में पूनम पांडे ने साल 2013 में आई फिल्म नशा में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद पूनम द जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड को और दिल बोले हडिप्पा जैसी फिल्मों में भी नजर आईं, लेकिन उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल पाईं. वहीं छोटे पर्दे पर भी पूनम शो मेरी आशिकी तुमसे ही, नादानियां और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं.

6/7

साल 2011 में आईं चर्चा में

साल 2011 में भी पूनम काफी चर्चा में रही थी. दरअसल, पूनम ने मीडिया के सामने कहा था कि अगर भारत यह वर्ल्‍डकप जीतता है तो वह पूरी टीम को चीयर करने के लिए स्ट्रिप हो जाएगी, हालांकि वह अपनी इच्छा पूरी नहीं कर सकीं क्योंकि उन्हें बीसीसीआई की ओर से इस काम को करने की इजाजत नहीं मिली थी.  

7/7

पति पर लगाए संगीन आरोप

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने काफी लंबे समय तक रहे बॉयफ्रेंड सैम से 2020 में शादी की थी. हालांकि शादी के 12 दिन बाद ही पूनम ने पति सैम बॉम्बे पर संगीन आरोप लगाए थे. पूनम ने अपने पति पर यौन शोषण का आरोप लगाया है जिसके बाद गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है. इस खबर के बाद पूनम पांडे ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link