Anupamaa 21 Sept: अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएंगे तोषू-पाखी, डिंपल रचेगी नई साजिश

Anupamaa 21 September Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज अनजाने में उसी होटल में खाना डिलीवर करने पहुंच जाएंगे, जहां पाखी और तोषू रुके होंगे. इस दौरान अनुपमा आकर दोनों की मुश्किलें और बढ़ा देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2024, 08:53 PM IST
    • अनुपमा सिखाएगी तोषू-पाखी को सबक
    • बा को भड़काने की कोशिश करेगी डिंपल
Anupamaa 21 Sept: अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएंगे तोषू-पाखी, डिंपल रचेगी नई साजिश

Anupamaa 21 September Episode Spoiler: 'अनुपमा' के शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज एक होटल में खाना डिलीवर करने जा रहे होंगे. यह वही होटल होगा जहां पाखी और तोषू रुके हैं. हालांकि, आश्रम से निकलने से पहले अनुपमा, बापूजी को समझाएगी कि अगर डिंपल ने फिर कोई भी बदतमीजी की तो वह बिना किसी झिझक के उसे कान पकड़ कर यहां से बाहर निकाल देना. इसके बाद वह अनुज के साथ पाइव स्टार होटल में खाना देने के लिए चली जाएगी.

तोषू-पाखी के उड़ेंगे होश

21 सितंबर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि पाखी और तोषू अपने पिता वनराज के क्रेडिट कार्ड के दम पर होटल में रुक तो गए, लेकिन जब मैनेजर उनसे पेमेंट करने के लिए कहता है तो उन्हें पता चला कि उनका कार्ड तो चल ही नहीं रहा है. ऐसे में बात संभालने के लिए पाखी बहाना बनाते हुए कहेगी कि आप नीचे चलिए हम रिसेप्शन पर ही आ रहे हैं. मैनेजर के जाने के बाद पाखी और तोषू सोचेंगे कि जो सुविधा उन्होंने इस फाइव स्टार होटल में उठाई है अब उसका बिल कहां से चुकाएंगे.

अनुपमा दिलवाएगी सजा

इस मुसीबत से निकलने के लिए पाखी और तोषू अपने सारे दोस्तों को मदद के लिए कॉल करेंगे, लेकिन कहीं से उन्हें मदद नहीं मिलेगी. इसके बाद दोनों उस होटल से भागने का फैसला लेंगे. जब वह भागने की कोशिश करेंगे तो रिसेप्शन पर उन्हें अनुपमा और अनुज मिल जाएंगे. उन्हें सामने देख पाखी और तोषू उनके पैरों में पड़ जाएंगे और मदद की भीख मांगेंगे. हालांकि, अनुपमा का दिल नहीं पसीजेगा और उनसे होटल के सारे बर्तन धुलवाने की बात कहेगी.

अनुपमा सिखाएगी सबक

अनुपमा को पूरा मामला समझ आएगा तो वह होटल के मैनेजर से कहेगी कि जब तक आपका पूरा पैसा वसूल न हो जाए तब तक इन दोनों से काम कराइए. जरूरत पड़े तो आप पुलिस को भी बुलवा सकते हैं. तोषू ऐसे में अनुपमा को पहले तो इमोशनल ब्लैकमेल करने की कोशिश करेगा, लेकिन जब वो देखेगा कि उसकी बात नहीं बन पा रही तो वह गुस्से में कहेगा कि किस तरह की मां हैं आप. इस पर अनुपमा कहेगी कि इस रिश्ते को तुम लोगों ने हजारों इस रिश्ते को तोड़ा है, तो अब मैं तुम्हारी मां नहीं हूं.

डिंपल चलेगी नई चाल

दूसरी ओर आशा भवन में एक नया ही ड्रामा शुरू होता दिखेगा. डिंपल किसी भी तरह लीला बा को बातों में फुसलाकर अपनी ओर करने की कोशिश करेगी और उसे आश्रम से निकल चलने के लिए कहेगी. हालांकि, लीला उसके साथ जाने से साफ इनकार कर देगी. वह डिंपल से कहेगी कि आज वो लोग जिस हाल में हैं ये उन्हीं के कर्मों का फल है. इस दौरान बा को सारी बातें याद आएंगी जो वो अनुपमा से कहा करती थीं और फैसले करेंगी कि वो आश्रम में ही रहेंगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 20 Sept: डिंपल के गाल पर थप्पड़ जड़ेगी अनुपमा, जिंदगी में आई नई खुशी से झूम उठेगा अनुज  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़