Propose Day Special: अगर करने जा रहे हैं प्रपोज, तो देखें ये पांच तरीके

अगर प्रपोज डे के मौके पर आप किसी से अपने दिल की बात कहने जा रहे हैं. या फिर से एक नए अंदाज में अपनी जीवनसाथी या गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का सोच रहे हैं तो पढ़े ये तरीके जिससे आप अपने प्यार में रंग भर सकते हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 07 Feb 2020-7:21 pm,
1/5

आत्मविश्वास बनाए रखें

किसी को अगर प्रपोज करना है तो उसके लिए सबसे महत्वपूर्ण है आत्मविश्वास. प्रपोज करने से पहले ये ना सोचे की जवाब क्या आएगा, बल्कि ये सोचे की आप अपनी दिल की बात साफ शब्दों में उस तक खूबसूरती से पहुंचा सकें.

2/5

घुटने पर बैठकर करें दिल की बात

जब आप किसी लड़की को अपने घुटने पर बैठकर प्रपोज करते हैं तो वो बहुत स्पेशल फील करती हैं. लड़की को लगता है कि वो आपके लिए बहुत खास है, दिल की बात शेयर करने के लिए सदियों से चला आ रहा है यह तरीका. 

3/5

चेहरे पर मुस्कान बनाकर रखें

जब आप अपनी दिल की बात शेयर कर रहे हो तो चेहरे पर मुस्कान बनाए रखें और बहुत ही आराम से बिना घबराए लड़की की आंखों में देख कर अपनी भावनाओं को शेयर करें.

4/5

डिनर डेट पर करें प्रपोज

प्रपोज करने के लिए आप अपनी लेडी लव को डिनर डेट पर भी ले जा सकते हैं. इसके लिए कैंडल लाइट डिनर को बेस्ट माना जाता है जहां आप उनकी पसंद के गाने बजवाकर लड़की को स्पेशल महसूस करवाते हैं.

5/5

बीते लम्हों को करें फिर याद

अगर संभव हो तो प्रपोज डे पर अपने प्यार को वहां जरुर ले जाएं. जहां पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी और इस सुंदर से सफर की शुरुआत हुई थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link