Farmer Protest: इस ग्लैमरस चेहरे के पीछे छिपा था Deep Sidhu

26 जनवरी (Republic Day) को किसानों द्वारा ट्रैक्टर मार्च के दौरान जो हिंसा लाल किले पर देखने को मिली उसमें पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का नाम सामने आया. नाम सामने आते ही एक्टर पुलिस से छिपा हुआ था, उनके छिपे रहने में मदद करने में उनकी खास दोस्त रीना राय (Reena Rai) का नाम सामने आ रहा है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Wed, 10 Feb 2021-10:33 am,
1/6

लाल किले पर हिंसात्मक घटना को अंजाम दिया

गणतंत्र दिवस के दिन किसानों के ट्रैक्टर मार्च के दौरान लाल किले पर हिंसात्मक घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का नाम सामने आया.

2/6

फरारी के दौरान मिल रही थी मदद

जैसे ही एक्टर का नाम सामने आया, वह पुलिस से छिपा हुआ था. लेकिन इस दौरान दीप सिद्धू लगातार अपनी वीडियो अपलोड कर रहा था.

3/6

गिरफ्तारी के बाद एक नई जानकारी

आखिरकार दीप सिद्धू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उनकी गिरफ्तारी के बाद एक नई जानकारी सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि फरारी के समय दीप सिद्धू लगातार अपनी खास दोस्त रीना राय के संपर्क में थे.

4/6

दीप सिद्धू की एक्स गर्लफ्रेंड

रीना राय पंजाबी फिल्म एक्ट्रेस हैं और दीप सिद्धू के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. खबरों की मानें तो रीना दीप सिद्धू की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं.

5/6

केलिफोर्निया से कर रही थीं दीप सिद्धू की वीडियो अपलोड

दीप सिद्धू के फरारी के दौरान रीना ही केलिफोर्निया से उनकी वीडियो अपलोड कर रही थीं. क्योंकि दीप सिद्धू ने अपना फेसबुक लॉग आउट किया हुआ था ताकि पुलिस उनतक नहीं पहुंच सकें.

6/6

पंजाबी फिल्मों के अलावा कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो

रीना राय ने 2014 में मिस साउथ एशिया यूएसए में शामिल हुई थीं जिसके बाद ही उन्होंने अभिनय की ओर रुख किया. रीना ने पंजाबी फिल्मों के अलावा कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. रीना की पहली पंजाबी फिल्म रंग पंजाब 2018 में रिलीज की गई थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link