रश्मिका मंदाना की क्यूटनेस से हो जाएगा प्यार, एक्सप्रेशन्स ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

नेशनल क्रश कहलाई जाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)) बेहद क्यूट हैं. उनकी हर फिल्म `गीता गोविंदम` से लेकर `डियर कॉमरेड` उनकी इस क्यूटनेस की गवाही देती है. ऐसे में उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर हर कोई बेकरार है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Wed, 27 Jul 2022-2:04 pm,
1/6

रैंप पर वॉक करने के लिए रश्मिका से सीखें

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) 'इंडियन कुटूर वीक' के 15वें एडिशन में किलर पोज देते हुए नजर आईं. उनका ये ड्रेस वरुण बहल ने डिजाइन किया. रैंप पर वॉक करते हुए लोगों की नजरें उनकी ड्रेस से ज्यादा उनके अंदाज पर जमी रहीं. वो हर कदम पर एक अलग एक्सप्रेशन के साथ दिखाई दीं. उनका ये दिलकश अंदाज दर्शकों को पसंद आया. साथ ही फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं.

2/6

क्यूटनेस किसे कहते हैं इसके लिए रश्मिका को देख लीजिए

सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तबाही मचाने वाली रश्मिका की सभी फोटोज बेहद खास हैं. इस फोटो को ही देख लीजिए. इसमें रश्मिका बेहद प्यारी दिख रही हैं. हलके भीगे बाल उस पर गालों पर उनकी ये उंगलिया परफेक्ट कॉम्बिनेशन है. साथ ही ये मिलियन डॉलर स्माइल ऐसे में फैंस कैसे दिल पर काबू रख पाते. पोस्ट पर जमकर हार्ट रिएक्शन भी आए हैं.

3/6

घर पर रश्मिका कूल स्टाइल

क्या कोई इतना प्यारा हो सकता है? अगर आपके मन में भी रश्मिका को देख कर यही सवाल आता है. तो जरा देखिए उनकी ये ब्यूटी इन सिंप्लिसिटी वाली ये तस्वीर. सोफे पर बैठकर बालों में गजरा लगाए रश्मिका का सिर पर यूं हाथ रखना पॉजिटिव वाइब दे रहा है. उनकी इस पोस्ट पर फैंस ने प्यार से भरे कमेंट्स भी किए.

4/6

रश्मिका ने आंखों पर ये कैसा चश्मा लगाया

'कहते हैं न कि जब आप दुनिया को न बदल सकें तो दुनिया देखने का नजरिया बदल दीजिए.' चाहे ये किसी भी महान व्यक्ति ने कहा हो लेकिन इस तस्वीर में आंखों पर खुशियों का चश्मा पहने रश्मिका भी कुछ ऐसा ही कह रही हैं. चुलबुली रश्मिका ने इस अंदाज से एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया इसीलिए तो रश्मिका 'irreplacable' हैं.

5/6

रश्मिका को करने पड़ रहे हैं कान बंद

मान लीजिए कि कोई आपके दिल की बात नहीं कह रहा है और आपको उनकी बात में इंटरेस्ट भी नहीं है. तो ऐसे में रश्मिका की तरह स्माइल कीजिए और कानों को ढक लीजिए. लाइफ जीने का ये फंडा आपको हर जगह काम आएगा. अपने दिल की करें और खुश रहें, क्यों किसी की फालतू बातों का लोड लेना.

6/6

रश्मिका किस पर हैं इतनी गुस्सा

अब थोक में रश्मिका को इतनी अटेंशन मिलेगी तो वो गुस्सा तो होंगी ही. पर उनके इस गुस्से पर भी प्यार ही बरसेगा. उनकी इन्हीं बचकानी हरकतों पर दुनिया के लोग दीवाने हैं. देखिए इस तस्वीर को लगता है कोई उन्हें काफी देर से इरिटेट कर रहा था. पलटकर कुछ कहने की जगह उन्होंने अपना मुंह फुला लिया. लो अब ऐसा कौन करता है!!

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link