Shera Net Worth: सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की नेटवर्थ कितनी, एक महीने की सैलरी जान चकरा जाएगा सिर

Salman Khan Bodyguard Shera Net Worth: सलमान खान की सिक्योरिटी का जिम्मा उनके बॉडीगार्ड शेरा का है. शेरा कई बार सलमान के साथ स्पॉट होते हैं. वे 1995 से खान परिवार के वफादार हैं. शेरा की नेटवर्थ कितनी है, जानते हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 19 Oct 2024-1:23 pm,
1/5

सलमान के दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या

सुपरस्टार सलमान खान के दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने ली है. लॉरेंस गैंग ने ये भी धमकी दी है कि जो भी सलमान की मदद करेगा, उसे टारगेट बनाया जाएगा. सलमान की सिक्योरिटी का जिम्मा बॉडीगार्ड शेरा के पास रहता है.

2/5

सलमान के बॉडीगार्ड हैं शेरा

शेरा की अक्सर सलमान खान के साथ फोटोज वायरल होते हैं. शेरा सलमान को भाई या मालिक कहकर बुलाते हैं. शेरा 1995 से सलमान खान के परिवार के साथ हैं. शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जोली है. शेरा ने कुछ दिन पहले ही एक रेंज रोवर कार खरीदी थी.

 

3/5

खान परिवार के वफादार हैं शेरा

शेरा को सलमान खान बड़े भाई की तरह प्यार करते हैं. शेरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान की सिक्योरिटी के लिए उन्हें सलमान के छोटे भाई सोहेल खान ने चुना था. शेरा की सलमान के प्रति वफादारी है, वे हर दम सलमान के संग नजर आते हैं.

 

4/5

शेरा की नेटवर्थ

शेरा की एक सिक्योरिटी एजेंसी है, जो कई सेलिब्रिटीज को सुरक्षा देती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शेरा की नेट वर्थ 100 करोड़ के आसपास है. सहरा की नेट वर्थ जानकर कई लोग हैरान रह सकते हैं. 

 

5/5

शेरा की मंथली सैलरी कितनी?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की एक महीने की सैलरी 15 लाख रुपये के करीब है. शेरा की सालान सैलरी 1 करोड़ 80 लाख रुपये के करीब है. इस जानकर कई लोग चौंक सकते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link