`कबूतर जा जा` गाने के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे थे सलमान खान, सालों बाद वजह का खुलासा किया

Salman Khan: सलमान खान ने हाल में ही अपनी फिल्म मैंने प्यार किया के गाने कबूतर जा जा को लेकर एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. एक्टर ने बताया इस गाने के दौरान वह रोने लगे थे.

मनुश्री बाजपेयी Thu, 23 May 2024-2:44 pm,
1/5

सलमान खान को पुराने दिन याद आए

सलमान खान ने हाल ही में बात करते हुए अपनी पसंदीदा फिल्म 'मैंने प्यार किया' को बताया. इतना ही नहीं एक्टर ने फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया है. सलमान खान ने इस फिल्म के गाने 'कबूतर जा जा' याद ताजा की, जब वह फिल्म के गाने कबूतर जा-जा के दौरान रोने लगे थे.

2/5

मैंने प्यार किया को बताया फेवरिट फिल्म

हाल ही में सुपरस्टार से उनकी सभी फिल्मों में से उनकी पसंदीदा फिल्म चुनने के लिए कहा गया. जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "किसी एक्टर से उसकी पसंदीदा फिल्म का नाम पूछना आमतौर पर माता-पिता से अपने पसंदीदा बच्चे के बीच से चुनने के जैसा है." हालांकि, सुपरस्टार ने अपनी अब तक की सभी फिल्मों में से 'मैंने प्यार किया' को अपनी पसंदीदा फिल्म बताया.

3/5

कबूतर जा जा गाने के दौरान हो गए थे इमोशनल

सलमान खान ने आगे कहा, 'मैं लगभग 18 साल का था और कबूतर जा जा जा गाने की शूटिंग के दौरान एक यादगार पल आया. जब मुझे अचानक लगा कि यह रोल मेरे लिए है. कई बार नरेशन के दौरान, मैं जैकी श्रॉफ या अनिल कपूर को उन रोल्स में देखता था, लेकिन मैं असल में खुद को कभी बड़ी फिल्मों में काम करते हुए नहीं सोच पा रहा था. वह पल पहली बार था जब मुझे वाकई लगा, 'हां, मैं यह कर सकता हूं.' मेरी आंखों में आंसू आ गए थे.'

4/5

सलमान ने फिल्म के लिए कई बार दिया था ऑडिशन

फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान को कई ऑडिशन के बाद कास्ट किया गया था. फिल्म में उनके साथ भाग्यश्री नजर आईं थी. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म हिट होने के बाद भी सलमान को कुछ महीनों तक बिना काम के खाली बैठना पड़ा था. एक्टर के पास फिल्मों के ऑफर नहीं आ रहे थे.

5/5

सिकंदर में नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान को पूरी दुनिया में लोग बहुत पसंद करते हैं. एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने के बाद से सलमान खान ने अब तक इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, जिन्हें देखना हर कोई बेहद पसंद करता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अगली ईद 2025 पर साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और एआर मुरुगडोस द्वारा डायरेक्टेड सिकंदर के साथ सभी को एंटरटेन करके वाले हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link