कपूर खानदान की सबसे छोटी बेटी Shanaya Kapoor बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार

बोनी कपूर (Boni Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटियों के बाद अब संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखने जा रही है. फिल्मों में एंट्री से पहले शनाया ने अपने इंस्टाग्राम को पब्लिक भी कर दिया है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sun, 31 Jan 2021-1:16 pm,
1/5

शनाया कपूर ने किया इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक

बॉलीवुड एक्टर (BollyWood Actor) संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक (Shanaya Kapoor Instragram Account) किया है. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि शनाया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है.

2/5

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं शनाया कपूर

सोनम कपूर (Sonam Kapoor), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं.अपनी बड़ी बहनों की तरह 21 साल की शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी जल्द डेब्यू कर सकती हैं.

3/5

शनयाा कपूर और सुहाना खान हैं बेस्टफ्रेंड

शनयाा कपूर (Shanaya Kapoor), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की बेस्टफ्रेंड हैं. तीनों ने साथ ही स्कूलिंग की है.

4/5

अकसर सुर्खियों मे रहती हैं शनाया

शनाया पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल है.वह अकसर पार्टियों में दिख जाती हैं.

5/5

शनाया ने अपनी फोटोज से उड़ाए सबके होश

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने अलग अंदाज से फैंस को चौंका रही हैं. अब शनाया जल्द ही बॉलीवुड (Bollywood) की किसी फिल्म में दिखेंगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link