सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्वीर हुई वायरल

मशहूर हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के मां बनने की खबर आई तो सभी फैंस हैरान रह गए. सपना के लाखों फैंस को उनकी शादी के बारे में कुछ नहीं पता था. खैर, सपना के घर नन्हा मेहमान आया है और उसकी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 08 Oct 2020-3:47 pm,
1/5

सपना के घर नन्हा मेहमान

मशहूर हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के मां बनने की खबर आई तो सभी फैंस हैरान रह गए. खैर, सपना के घर नन्हा मेहमान आया है. मां और बेटा दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं. 

2/5

सपना को ट्रोल होता देख सामने आए पति

सपना के मां बनने की खबर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया क्योंकि सपना ने अपनी शादी की जानकारी अभी तक किसी से शेयर नहीं की थी जिसपर उनके पति वीर साहू लोगों के सामने आएं. और लोगों को करारा जवाब दिया.

3/5

रिश्ते की चर्चा

सपना और वीर के बीच पहले भी रिश्ते की चर्चा होती थी, पर इस बात की पुष्टि दोनों में से किसी ने नहीं की थी. इससे फैंस के मन में वीर साहू को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं.

4/5

मां ने अपनी बेटी की शादी की जानकारी दी

सपना चौधरी की मां नीलम ने अपनी बेटी की शादी की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इसी साल जनवरी में सपना चौधरी और वीर साहू ने कोर्ट मैरिज किया था. 

5/5

गीतकार और हरियाणवी अभिनेता

वीर साहू (Veer Sahu) एक गायक, संगीतकार, गीतकार और हरियाणवी अभिनेता हैं. वह बब्बू मान के नाम से लोकप्रिय हैं. साल 2016 में आए उनके म्यूजिक वीडियो ‘ठाडी बॉडी’ ने उनकी किस्मत बदल दी और वह बहुत लोकप्रिय हुए. उसके बाद 2017 में आई ‘रसूख आला जाट’ और ‘आह चक’ ने तो वीर को लोगों के बीच लोकप्रिय बना दिया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link