Photos: बेहद ग्लैमरस है शाहरुख की वाइफ गौरी खान, ये फोटोज देख उम्र का नहीं लगा पाएंगे अंदाजा

सुपरस्टार शाहरुख खान करोड़ों दिल पर राज करते हैं, लेकिन उनके दिल पर एक ही शख्स राज करता है, और वो हैं गौरी खान. जी हां किंग खान अपनी लवली वाइफ के दीवाने हैं. शादी के इतने साल बाद भी शाहरुख गौरी पर फिदा हैं, और भला ऐसा हो क्यूं ना. तीन बच्चों की मां बनने के बाद भी गौरी ने अपने आप को बेहद फिट रखा हुआ है. इतना ही नहीं वह काफी ग्लैमर भी है. अब मिसेस खान की ये फोटोज को ही देख लीजिए, जिन्हें देख आप इनके दीवाने हो जाएंगे.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 23 Jul 2022-5:13 pm,
1/5

गोल्डन ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं गौरी खान

गोल्डन कलर का वन पीस पहने गौरी इस फोटो में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इस खूबसूरत बन पीस के साथ गौरी ने ओपन मैसी हेयर स्टाइल कैरी की है. वहीं न्यूड मेकअप, लाइट स्मोकी आईज और सिल्वर हाई हील में गौरी बेहद शानदार लग रही हैं. फैंस को भी उनका ये लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद आया है.

2/5

ब्लैक आउटफिट में गौरी ने बनाया दीवाना

अब जरा मिसेज खान के इस लुक पर भी नजर डालिए. इस तस्वीर में गौरी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. वन साइडर ऑफ शोल्डर जम्पशूट में गौरी का लुक काफी प्रोफेशन और ग्लैमरस है. अपने इस लुक को उन्होंने लाइनर आईज, मिनिमम मेकअप और अपनी खूबसूरत स्माइल के साथ पूरा किया है. 

3/5

वन पीस में मिसेस खान लग रही हैं बेहद सुंदर

अब इस फोटो को ध्यान से देखिए. इस खूबसूरत बाला को देख हो गए ना आप दीवाने. जी हां ये भी गौरी खान ही है. गौरी के महरून वन पीस पर पीच कलर की फैदर उनके लुक को बेहद ग्लैमरस और अलग बना रही है. उन्होंने अपने इस लुक के साथ बेहद खूबसूरत ब्लैक हील्स कैरी की है, जिनमें गोल्डन बीट्स लगे हुए हैं. वहीं सिपंल मेकअप और स्मोकी आईज में गौरी का ये लुक काफी शानदार है.

4/5

गौरी खान का लैविश लुक

गौरी खान के इस स्टाइशिल लुक के तो आप दीवाने हो जाएंगे. मिड लेंथ चेक वन पीस के साथ उनका स्टाइलिश ओवर कोट उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. गौरी के ओवर कोट की रेड, ब्लैक डिजाइन उनकी ड्रैस को एकदम यूनिक लुक दे रहा है. वहीं उन्होंने अपने लुक को लॉन्ग बीट्स के साथ कंप्लीट किया है, साथ में ही एक्ससरीज के नाम पर गले में सिंपल सा एक लॉकेट कैरी किया है.

 

5/5

लॉन्ग ओपन गाउन में देखें गौरी खान का बोल्ड लुक

लॉन्ग वन पीस में जरा मैडम के लुक को भी देखिए. डीप नेक, लॉन्ग ओपन गाउन में गौरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं इस ड्रेस के साथ उन्होंने बेहद स्टाइलिश हील्स भी कैरी की हैं. उनकी ये बीट्स वाली व्हाइट हील सबका धेयान अपनी ओर खीचने में कामयाब हो गई हैं. गौरी ने अपने इस लुक को सिंपल मेकअप के साथ पूरा किया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link