Shikhar Dhawan Wife: शिखर धवन की फिल्मी लवर स्टोरी... प्यार में मिला दर्द, बेटे से भी हुए जुदा!

Shikhar Dhawan Love Story: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है. लेकिन उनके इस मुस्कुराते चेहरे के पीछे कई गम हैं. उनका तलाक हो चुका है और वे अपने बेटे से भी नहीं मिल पा रहे हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 24 Aug 2024-10:27 am,
1/5

शिखर धवन ने लिया रिटायरमेंट

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने इंटरनेशनल और घरेलू क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. ये खबर जानकर उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं. लेकिन टीम इंडिया गब्बर कहे जाने वाले क्रिकेटर शिखर धवन ने कहा कि उन्हें इस फैसले से एक तरह का सुकून मिला है. उन्होंने चेहरे पर मुस्कान के साथ संन्यास का ऐलान किया. लेकिन उनकी मुस्कान के पीछे भारी दर्द छिपा हुआ है. उनकी पर्सनल लाइफ भी मुश्किलों से भरी हुई है.

 

2/5

शिखर धवन की पत्नी कौन?

शिखर धवन की शादी आयशा मुखर्जी से हुई थी. उनकी शादी इसलिए चर्चा में रही थी कि, क्योंकि आयशा शिखर धवन से उम्र में 12 साल बड़ी थीं. इसके अलावा, वे तलाकशुदा थीं और उनकी दो बेटियां भी रही. लेकिन धवन को इससे फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली आयशा से 2012 में शादी कर ली. वे मूलतः पश्चिम बंगाल से हैं.

 

3/5

शिखर धवन की लव स्टोरी

शिखर धवन और आयशा की दोस्ती की शुरुआत फेसबुक से हुई थी. तब फेसबुक अपनी रीच बढ़ा ही रहा था. हालांकि, शिखर और आयशा के बीच पहले भी मुलाकात हुई थी. दोनों का परिचय टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने करवाया था. 

 

4/5

शिखर धवन का तलाक क्यों हुआ?

साल 2009 में शिखर और आयशा की सगाई हुई, फिर 2012 में दोनों ने शादी कर ली. दो साल बाद दोनों का एक बेटा हुआ, उसका नाम जोरावर रखा. हालांकि, शिखर और आयशा का बीते साल तलाक हो गया. इसका कारण ये था कि आयशा ने धवन से वादा किया था कि वे उनके परिवार के साथ भारत में ही रहेंगी, लेकिन फिर वे ऑस्ट्रेलिया चली गईं और वहीं रहने लगीं. इसी विवाद के कारण दोनों का तलाक हो गया. 

 

5/5

शिखर धवन का बेटा

आयशा अपने बेटे जोरावर के साथ विदेश में रहती हैं. हाल ही में शिखर धवन ने फादर्स डे के मौके पर बताया था कि आयशा उन्हें बेटे जोरावर से बात नहीं करने देतीं. धवन इस बात से काफी दुखी भी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link