स्त्री 2 फेम Shraddha Kapoor के घर के सामने फेल हैं कई सुपरस्टार्स के आलीशान बंगले, तस्वीरें देख आप भी बोल देंगे वाह!

Shraddha Kapoor : श्रद्धा कपूर मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में रहती हैं. इनके घर के आगे बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के घर भी फीके पड़ जाते हैं. अक्सर एक्ट्रेस अपने घर के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. आज हम आपके उनके घर की एक झलक दिखाने वाले हैं....

कीर्तिका त्यागी Tue, 27 Aug 2024-9:25 pm,
1/9

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर इतनी अमीर होते हुए भी काफी सादगी के साथ रहती हैं. आपको बता दें, कि श्रद्धा मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक जुहू में समुद्र किनारे एक आलीशान घर में अपने परिवार के साथ रहती हैं. साथ ही उनके घर की कीमत 60 से 70 करोड़ रुपये के करीब हैं. 

 

2/9

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर के घर के आगे अच्छे-अच्छे सुपरस्टार्स के बंगले भी फेल हैं. इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर का घर मार्डन होने के साथ-साथ पारंपरिक भी है. 

 

3/9

श्रद्धा कपूर

अक्सर श्रद्धा कपूर अपने सोशल मीडिया पर घर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके घर में एक बड़ा सा लिविंग रूम है, जहां ऑफ व्हाइट रंग के सोफे और रंग बिरंगे कुशन रखे गए हैं. साथ ही दीवारों को पेटिंग्स और शोकेश से सजाया गया है.

4/9

लिविंग रूम

 श्रद्धा कपूर को अक्सर पूजा करते देखा जाता है, उनका पूजा घर लिविंग रूम से सटा हुआ है. तस्वीरों में देखा जा सकता है, कि मंदिर को कई तरह के फूलों से सजाया गया है.

5/9

बीच

इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर के घर में बड़ा सा बगीचा भी है, जहां कई सारे पेड़ पौधों के बीच सीटिंग एरिया भी बना हुआ है. 

 

6/9

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर के घर में लाइब्रेरी और सुंदर सी बालकनी है, जहां से समुद्र का शानदार नजारा दिखाई देता है. जिसके साथ अक्सर श्रद्धा कपूर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

7/9

स्त्री 2

अब हाल ही में श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' साल 2024 की सबसे कमाऊ फिल्म बन गई है. दुनियाभर में इस फिल्म ने 456 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ बिजनेस कर लिया है. 

 

8/9

इंस्टाग्राम

इसी बीच श्रद्धा कपूर के फॉलोअर्स में इजाफा होते हुए देखा गया है. अब उनके इंस्टा पर भी 91 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं.

9/9

Disclaimer

Disclaimer यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link