सुनील शेट्टी को हुआ था पहली नजर में प्यार, पत्नी माना के लिए किया 9 साल इंतजार

एक्शन हीरो के तौर पर पहचान बना चुके अन्ना यानी सुनील शेट्टी असल जिंदगी में काफी रोमांटिक हैं. जहां हर हीरो बनने वाले का सपना होता है कि उसकी फैन फॉलोइंग लड़कियों में बने तो वहीं सुनील ने फिल्मों में डेब्यू से पहले ही शादी रचा ली थी.

विनीता कुमारी Fri, 16 Apr 2021-12:28 pm,
1/5

असल जिंदगी में काफी रोमांटिक

एक्शन हीरो के तौर पर पहचान बना चुके अन्ना यानी सुनील शेट्टी असल जिंदगी में काफी रोमांटिक हैं. जहां हर हीरो बनने वाले का सपना होता है कि उसकी फैन फॉलोइंग लड़कियों में बने तो वहीं सुनील ने फिल्मों में डेब्यू से पहले ही शादी रचा ली थी.

2/5

पेस्ट्री की दुकान

सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना शेट्टी की लव स्टोरी बिलकुल अलग है. सुनील ने पहली बार माना को एक पेस्ट्री की दुकान पर देखा था. यह दुकान मुंबई में नेपियन सी रोड पर है जहां पर सुनील अक्सर अपने दोस्तों से मिलने के लिए जाते थे. उसी दौरान उनकी नजर माना पर पड़ी और बस फिर क्या एक नजर में ही एक्टर अपना दिल हार बैठे.

3/5

बाइक राइड के दौरान माना को भी एहसास हुआ

सुनील ने माना से बात करने के लिए पहले उनकी बहन से बातचीत शुरू की ताकि उनके जरिए वह माना के करीब जा सके. इतना ही नहीं कुछ मुलाकातों के बाद सुनील ने अपने दोस्त को पार्टी होस्ट करन को कहा जहां माना को भी बुलाया गया. माना और सुनील ने पार्टी में साथ में समय स्पेंड किया और फिर बाइक राइड पर चले गए. बाइक राइड के दौरान माना को भी एहसास हुआ कि वह सुनील से प्यार करती है.

4/5

9 साल तक रिश्ते में रहें

सुनील और माना ने शादी का मन बना लिया. माना और सुनील शेट्टी दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं, माना का पूरा नाम मोनिषा कादरी है और वह पंजाबी और मुस्लिम परिवार से थी तो वहीं सुनील कर्नाटका के बंत समुदाय से ताल्कुल रखते हैं. जब दोनों ने अपने परिवारवालों के सामने शादी की बात रखी तो धर्म होने की वजह से दोनों ने इनकार कर दिया. लेकिन सुनील और माना ने हार नहीं मानी और 9 साल तक रिश्ते में रहें. आखिरकार दोनों के परिवार के लोग मान गए.

5/5

शादी के एक साल बाद किया फिल्मों में डेब्यू

1991 में सुनील और माना हमेशा के लिए एक हो गए. शादी के एक साल बाद एक्टर की फिल्म बलवान रिलीज हुई, जिसमें द्विया भारती एक्ट्रेस थी और फिल्म सुपरहिट साबित हुई. एक्टर अपने परिवार को लेकर हमेशा से काफी केयरिंग रहे हैं. इस कपल के दो बच्चे हैं आथिया शेट्टी और अहान शेट्टी. आथिया फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं तो वहीं फिल्म तड़प से अहान शेट्टी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link