एड, सीरियल से लेकर फिल्मों में नजर आ चुकी हैं मनोज बाजपेयी की बेटी `अश्लेषा ठाकुर`, अमिताभ बच्चन की नातिन भी करती हैं इन्हें फॉलो

वेब सीरीज `द फैमिली मैन 2` (The Family Man 2) में सभी किरदारों ने जबरदस्त एक्टिंग की है, लेकिन सीरीज में मनोज बाजपेयी की बेटी धृति का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस अश्लेषा ठाकुर (Ashlesha Thakur) ने फैंस का दिल जीत लिया.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 10 Jun 2021-10:54 am,
1/5

इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है द फैमिली मैन 2

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है. इसके दूसरे सीजन को भी पहले सीजन जीतना ही प्यार मिल रहा है. फैंस काफी लंबे समय से सीरिज का इतंजार कर रहे थे. वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' हाल में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. 

2/5

अश्लेषा ठाकुर किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं

ट्रेलर रिलीज होते ही इस सीरिज के बैन की मांग उठने लगी थी. वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) में सभी किरदारों ने जबरदस्त एक्टिंग की है, लेकिन सीरीज में मनोज बाजपेयी की बेटी धृति का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस अश्लेषा ठाकुर (Ashlesha Thakur) ने फैंस का दिल जीत लिया. अभिनेत्री अब किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. 

3/5

एड, सीरियल से लेकर फिल्मों में नजर आ चुकी हैं अश्लेषा ठाकुर

वैसे तो अश्लेषा ठाकुर एड, सीरियल से लेकर फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें जबरदस्त पहचान द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी की बेटी धृति का रोल प्ले कर के ही मिल रही है. अभिनेत्री इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है.

4/5

महज 17 साल की हैं अश्लेषा ठाकुर

अश्लेषा ठाकुर (Ashlesha Thakur) महज 17 साल की हैं. बहुत छोटी उम्र में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने लिए जगह बना ली है. आप अश्लेषा को टीवी पर कई सारे विज्ञापनों में भी पहले देख चुके हैं. वह हिमालया, किसान, कॉम्‍फर्ट, कैडबरी और बजाज के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने टीवी सीरियल 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' से अपना डेब्यू किया. 

5/5

अश्‍लेषा को अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा भी फॉलो करती हैं

इसके अलावा अश्लेषा ठाकुर (Ashlesha Thakur) साल 2017 में आई फिल्म 'जीना किसी का नाम है' में भी नजर चुकी हैं और इसी फिल्म से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की फिल्म पगलैट का भी हिस्सा रह चुकी हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अश्‍लेषा को अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा भी फॉलो करती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link