खुशी कपूर को ये 10 बोल्ड लुक जीत लेंगे आपका दिल, यहां देखें तस्वीरें

बोनी कपूर(bonye kapoor) -श्रीदेवी (shridevi) की लाड़ली बिटिया और जहान्वी कपूर (janhvi kapoor) की बहन खुशी कपूर बेहद स्टाइलिश हैं. कपूर खानदान में सोनम कपूर के बाद अगर किसी को फैंशन आइकन का टाइटल दिया जाए तो वह खुशी हैं. खुशी जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sun, 06 Nov 2022-12:46 pm,
1/10

आर्ची से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी खुशी कपूर

बता दें खुशी जल्द ही आर्ची से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं. खुशी के अलावा इस फिल्म से सुहाना खान, अगसत्य नंदा भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. 

2/10

फैंस को एक्ट्रेस का हर अंदाज आता है पसंद

हमेशा की तरह उनकी इस तस्वीर को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

3/10

खुशी के फोटो तेजी से हो रहे वायरल

वायरल हो रही इन फोटो में खुशी बेहद ही हॉट लग रही हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज़ से वो कहर ढाने का काम कर रही हैं.

 

4/10

फैशन आइकन हैं खुशी कपूर

सोशल मीडिया पर खुशी कपूर को लाखों लोग फोलो करते हैं. स्टार किड्स की बात की जाए तो सभी में सबसे स्टाइलिश लुक्स हमेशा खुशी के ही रहते हैं.

5/10

हर लुक में खुशी फैंस को दीवाना बना लेती हैं

वेस्टर्न हो या एथनिक ड्रैस, हर लुक में खुशी फैंस को दीवाना बना लेती हैं. उनकी कतिलाना अंदाज से फैंस उनके मुरीद हो जाते हैं. 

6/10

बोल्ड अंदाज में खुशी फैंस का दिल जीत लेती हैं

खुशी कपूर को अगर फैशन आइकन का टाइटल दिया जाए तो वह गलत नहीं होगा. सोनम कपूर के बाद खुशी कपूर ही हैं जो फैंशन के मामले खूब एक्सपेरीमेंट करती रहती हैं.

7/10

इंस्टाग्राम पर फोटोशूट करती हैं शेयर

खुशी कपूर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से जमकर फोटो शेयर करती हैं. हर तस्वीर में वह एक से बढ़कर एक स्टाइलिश पोज देती नजर आ रही हैं.

8/10

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

खुशी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. फैंस को भी खुशी का हर अंदाज हमेशा बेहद पसंद आता है.

9/10

जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी खुशी

खुशी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. डेब्यू से पहले ही खुशी खूब सुर्खियों बटोरती हैं. स्टाइल और फैशन के मामले में वह अपनी बहन जान्हवी कपूर को बराबर टक्कर देती हैं.

10/10

श्रीदेवी की छोटी बेटी हैं खुशी कपूर

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर जहां बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं, वहीं छोटी बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू के लिए तैयार हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link