ब्रेड हेयर स्टाइल से ओपेन तक, इस वेडिंग सीजन हिना खान के 5 लुक से लें इंस्पिरेशन

शादियों के इस सीजन में हर कोई एक दूसरे से बेहतर और खूबसूरत दिखना चाहते हैं. ऐसे में लोग अपने आउटफिट से लेकर हेयरस्टाइल तक हर चीज को बिलकुल परफेक्ट रखने की कोशिश करते हैं. अगर आप भी इस शादियों के सीजन में सभी से हटके और सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान के इन खूबसूरत हेयरस्टाइल्स से इंस्पिरेशन जरूर लें और इन्हें ट्राई करें.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Wed, 29 Nov 2023-12:29 pm,
1/5

हिना के इस खूबसूरत ब्रेड हेयर स्टाइल को आप किसी भी ट्रेडिशनल या फिर इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ स्टाइल कर सकती हैं. इसके साथ ही आप भी अपनी ब्रेड को एक्ट्रेस की तरह ही रिबन से सजा सकती हैं.

2/5

ओपन हेयर स्टाइल कभी भी फैशन से बाहर नहीं जाता. आप एक्ट्रेस की इस ओपन हेयर स्टाइल को किसी भी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं. आप अपने बालों को हल्का कर्ल भी कर सकती हैं जिनसे इनकी खूबसूरती और बढ़ जाएगी. 

 

3/5

आप किसी भी साड़ी या फिर लहंगे के साथ एक्ट्रेस के इस लो बन हेयर स्टाइल को बना सकती हैं. एक्ट्रेस ने अपने बन को फूलों के साथ डेकोरेट किया है जिससे ये और भी खूबसूरत लग रहे हैं. आप भी इस हेयर स्टाइल को जरूर ट्राई करें.

4/5

आप मीडियम बन के साथ गजरे का भी इस्तेमाल कर सकती हैं. ये लुक कभी भी आउट ऑफ स्टाइल नहीं जाता. इस वजह से आप इसे शादी या किसी दूसरे फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं. एक्ट्रेस की ये हेयर स्टाइल किसी भी सूट, लहंगे या साड़ी पर खूब जंचेगी.

5/5

एक्ट्रेस की इस हेयर स्टाइल को भी आप जरूर ट्राई करें. इस हेयर स्टाइल में हिना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. हिना ने हल्के कर्ल्स के साथ लो पोनी टेल बनाया है. इसके साथ ही उन्होंने फ्रंट फ्लिक्स से इस लुक में चार चांद लगाए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link