सगाई टूटी, शादीशुदा लोगों से जुड़ा नाम, तृषा कृष्णन पर कई बार पड़ी विवादों की मार

Trisha Krishnan Birthday Special: दुनियाभर के लोगों को अपनी दमदारी अदाकारी से दीवाना बनाने वाली साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन खूबसूरती के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं. आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातों पर नजर डालते हैं.

भावना साहनी Sat, 04 May 2024-2:09 pm,
1/6

साउथ सिनेमा में चलता है तृषा कृष्णन का सिक्का

तृषा के दुनियाभर के चाहने वाले उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. चलिए आज शनिवार को एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जानते हैं. 4 मई, 1983 को चेन्नई में जन्मीं तृषा ने 1999 में मिस चेन्नई का खिताब हासिल करते ही अपने एक्टिंग करियर की भी शुरुआत कर ली. इसी साल में उनकी पहली फिल्म 'जोड़ी' रिलीज हुई. हालांकि, यहां से एक्ट्रेस को खास पहचान नहीं मिल पाई.

2/6

फाल्गुनी की एल्बम में दिखीं तृषा

फिल्मों में डेब्यू के बाद तृषा फाल्गुनी पाठक के एल्बम सॉन्ग 'मेरी चुनर उड़-उड़ जाए' का भी हिस्सा बनीं. वहीं, तृषा की किस्मत तब चमकी जब वह 2002 में फिल्म 'अमीर' में नजर आईं. इस बार उन्हें लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया और फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई. ऐसे में तृषा एक के बाद एक फिल्में साइन करती गईं. आज उनके लिए यह कहना गलत नहीं होगा कि आज साउथ में तृषा का सिक्का चलता है.

3/6

थलापति विजय की जिंदगी पर पड़ा था असर

तृषा पर्दे पर जितनी चमकती हैं, उतने ही चर्चा में उनके निजी जिंदगी के विवाद भी रहे हैं. तृषा का नाम कई शादीशुदा कलाकारों के साथ जुड़ने से लेकर सगाई टूटने और प्राइवेट फोटोज लीक के कारण खूब विवादों में रहीं. सबसे पहले तृषा का नाम साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के साथ जुड़ा. हालांकि, उस समय वह पहले से शादीशुदा थे. दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को दुनिया के सामने नहीं स्वीकारा, लेकिन कहते हैं कि इस कारण विजय की मैरिड लाइफ पर संकट के बादल मंडराने लगे थे.

4/6

राणा दग्गुबाती संग जुड़ा नाम

तृषा का नाम फिल्म 'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती के साथ भी जुड़ा था. इसका खुलासा एक्टर ने खुद एक बार करण जौहर के साथ चैट शो 'कॉफी विद करण' में भी किया था. दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन कहते हैं कि इस दौरान एक्टर की नजदीकियां दूसरी एक्ट्रेस संग बढ़ने लगी थी, जिसकी वजह से तृषा और राणा दग्गुबाती की राहें अलग हो गईं.

5/6

धनुष के कारण टूट गई सगाई

तृषा का नाम सुपरस्टार धनुष के साथ भी जुड़ा. हालांकि, दोनों ने हमेशा एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया. इस दौरान एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन वरुण मनियन संग सगाई का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया था, लेकिन एक्ट्रेस का ये रिश्ता भी शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया. सिर्फ 5 महीने में दोनों की सगाई टूट गई. कहते हैं कि तृषा के मंगेतर वरुण को उनकी और धनुष दोस्ती पसंद नहीं थी. इसके अलावा कहा जाता है कि वरुण के पिता भी तृषा से शादी के खिलाफ थे.

6/6

हर मुश्किल का डटकर किया सामना

इसके अलावा तृषा की जिंदगी में एक वक्त वो भी आया जब उनकी प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं. इस कारण भी वह काफी विवादों में आ गई हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस जल्लीकट्टू के खिलाफ दिए बयान के कारण भी काफी विवादों में रहीं. इन विवादों के कारण ही कई एक्ट्रेस के करियर पर भी ब्रेक लगा, हालांकि उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर हमेशा मुश्किल वक्त में भी खुद को खड़ा रखा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link