महज 17 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बन गई थीं उर्वशी ढोलकिया, परिवार से लड़कर रचाई थी शादी

42 साल की उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. उर्वशी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में काफी उथल पुथल रही. एक्ट्रेस ने महज 16 साल की उम्र में घरवालों के खिलाफ जाकर बॉयफ्रेंड से लव मैरिज (love marriage) कर ली थी.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 09 Jul 2021-11:27 am,
1/5

मशहूर और खूबसूरत अदाकार

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकार उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में 'कोमोलिका' का किरदार निभाकर करोड़ों फैंस का दिल जीता है. उर्वशी ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं.

2/5

सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी एक्टिव र

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज उनके साथ पोस्ट करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आपको उर्वशी की एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो देखने को मिल जाएंगी. अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने छोटी उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी और इसके बाद वो कई टीवी शोज में नजर आईं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया. हालांकि उर्वशी ने कुछ समय से पर्दे से दूरी बना रखी है.

 

3/5

42 साल की उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) शुक्रवार अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. उर्वशी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल रही. एक्ट्रेस ने महज 16 साल की उम्र में घरवालों के खिलाफ जाकर बॉयफ्रेंड से लव मैरिज (love marriage) कर ली थी. लेकिन उन्हें कभी ऐसा प्यार नहीं मिला जो उनका जीवनभर साथ दें. कम उम्र में ही उन्हें प्यार में धोखा मिला. प्रेग्नेंसी के दौरान ही उनका रिश्ता टूट गया.

4/5

निजी जिंदगी में काफी उथल पुथल

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उर्वशी ढ़ोकलिया (urvashi dhokalia) शादी के एक साल बाद यानी महज 16 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थीं और उन्होंने जुड़वा बेटे सागर और क्षितिज को जन्म दिया. इसके बाद से ही उर्वशी (urvashi dhokalia) अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश करती आ रही हैं. अब उर्वशी के बच्चे 25 साल के हो चुके हैं और वह चाहते हैं कि उनकी मां दोबारा से शादी कर लें. हालांकि, अभिनेत्री इसके लिए तैयार नहीं हैं.

5/5

बिग बॉस सीजन 6

अपने एक इंटरव्यू में उर्वशी (Urvashi Dholakia Unknown Facts) ने खुलासा किया है कि उनके परिवार के लोग और बेटे उनकी दोबारा शादी करवाना चाहते हैं. उर्वशी ने एक बार नहीं, बल्कि कई बार शेयर किया है कि उनके बेटे दोस्त की तरह हैं और वह अपने बेटों से हमेशा सब कुछ शेयर करती हैं. बता दें कि उर्वशी कुछ समय तक टीवी एक्टर अनुज सचदेवा के साथ भी रिश्ते में रहीं. दोनों को 'नच बलिए 9' में भी देखा गया था. हालांकि, ये रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं टिक पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया. तमाम टीवी सीरियल्स का हिस्सा बनने के बाद उर्वशी ने 'बिग बॉस सीजन 6' में भी कदम रखा था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link