Urvashi Rautela की डेटिंग लिस्ट में शामिल है इन क्रिकेटर्स का नाम, अंबानी परिवार के इस शख्स को भी कर चुकी हैं डेट

उर्वशी रौतेला को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन बोलूं तो गलत नहीं होगा. 2022 में मिस्टर आरपी मिस्टर आरपी कहते हुए उन्होंने पूरी साल तहलका मचा रखा. क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उनके रिलेशनशिप की अफवाह भी उड़ी. बता दें कि उर्वशी रौतेला की डेटिंग लिस्ट काफी लंबी चौड़ी है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 25 Feb 2023-9:44 am,
1/5

उर्वशी रौतेला मिस्टर आरपी

उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया था कि मिस्टर आरपी उनकी होटल की लॉबी में उनका वेट कर रहे थे और इस दौरान उन्हें कम से कम 17 मिस कॉल्स आईं. लोगों ने ऋषभ पंत से नाम जोड़ी क्योंकि ऋषभ पंत ने इंस्टा स्टोरी लगाई थी कि दीदी कम झूठ बोला करो. बाद में जहां ऋषभ पंत जाते वहीं उर्वशी रौतेला पहुंच जाती.

 

2/5

उर्वशी रौतेला हार्दिक पांड्या

2018 में आईपीएल के दौरान उर्वशी रौतेला की मुलाकात हार्दिक पांड्या से हुई. दोनों कथित तौर पर एक दूसरे को डेट कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लंबे समय तक दोनों रिलेशनशिप में थे. फिर एक दिन खबर सामने आती है कि हार्दिक पांड्या ने किसी और से सगाई कर ली है फिर चट मंगनी पट ब्याह करके हार्दिक पांड्या सेटल हो गए.

 

3/5

उर्वशी रौतेला आकाश अंबानी

2015 में उर्वशी रौतेला का नाम आकाश अंबानी के साथ जोड़ा गया. खबरें आईं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया में खबरें छाने लगीं चोरी छिपे सब सही चल रहा था कि एक दिन आकाश अंबानी ने श्लोका अंबानी से शादी कर ली और इस रिश्ते का खात्मा हो गया.

4/5

चंकी पांडे के nephew अहान पांडे

चंकी पांडे के nephew अहान पांडे के साथ उर्वशी रौतेला डिनर डेट से लेकर पार्टी में जाने लगीं. दोनों इतनी बार साथ में देखे गए कि खबरें उड़ने लगीं कि दोनों एक दूसरे को चाहने लगे हैं. हालांकि दोनों ने ना ही कभी इन बातों से इनकार किया ना ही स्वीकार किया. इस रिलेशनशिप का हश्र भी वही हुआ.

 

5/5

उर्वशी रौतेला

मिस्टर आरपी की वजह उर्वशी रौतेला इतनी ट्रोल हो गईं कि एक दिन तो उन्होंने बता ही दिया कि उनकी लाइफ के मिस्टर आरपी कौन हैं. राम पोथिनेन्नी के साथ ना केवल उर्वशी ने तस्वीर शेयर की बल्कि चारों ओर ढिंढोरा पिट गया कि इन्हें ही उर्वशी डेट कर रही हैं. फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा कि ये ऋषभ भैया के सौतन को ले आईं. बाद में खबरे आईं कि वो राम के साथ एक नई पिक्चर की शूटिंग करने वाली हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link