अचानक कहां गायब हो गईं मंदाकिनी? कभी दाऊद इब्राहिम से इश्क के चर्चे

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी की खूबसूरती के सामने आज भी हर एक्ट्रेस फीकी नजर आती है.बेहतरीन शुरुआत के बावजूद मंदाकिनी को इंडस्ट्री में खास सफलता नहीं मिली. इसके बाद वह अचानत जैसे कहीं गायब हो गई हैं.

भावना साहनी Sat, 24 Apr 2021-9:40 am,
1/6

मंदाकिनी ने दिए थे बोल्ड सीन्स

बॉलीवुड की 80 के दशक की वो खूबसूरत अदाकारा जिसने रातों-रात अपनी दिलकश और बोल्ड अदाओं से लोगों की नींदे उड़ा दी थीं. दरअसल, यहां हम मंदाकिनी की बात कर रहे हैं, जिन्होंने राज कपूर की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. इस फिल्म में सफेद साड़ी पहने झरने के नीचे नहाते हुए ऐसे सीन दिए जो आज की एक्ट्रेस के लिए भी चैलेंजिग काम है.

2/6

मंदाकिनी की शुरुआत रही शानदार

मंदाकिनी की नीली आंखें और रूप-रंग जो भी एक बार देखता था बस देखता ही रह जाता था. अपने करियर की शुरूआत में उन्होंने तेजी से शोहरत और सफलता की बुलंदियां छूईं. हालांकि, वह जितनी तेजी से फलक तक पहुंची उतनी ही तेजी से नीचे भी आ गईं और फिर अचानक जैसे कहीं गायब हो गईं.

3/6

चर्चा में थी मंदाकिनी की खूबसूरती

आज हर कोई जानना चाहते हैं कि मंदाकिनी कहां गायब हो गई हैं. मंदाकिनी ने सिर्फ 16 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उनकी 'राम तेरी गंगा मैली' को खूब सफलता हासिल हुई. हालांकि, इस फिल्म के बोल्ड सीन्स के कारण मेकर्स को सेंसर बोर्ड को भी जवाब देना पड़ा, लेकिन वहीं मंदाकिनी की खूबसूरती के चर्चे हर जुबां पर थे.

4/6

अचानक गायब हो गईं मंदाकिनी

मंदाकिनी ने अपने करियर में 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें दोबारा वह सफलता नहीं मिल पाई. उन्हें पिछली बार 1996 में रिलीज हुई फिल्म 'जोरदार' इसके बाद उन्होंने अचानक ग्लैमर वर्ल्ड से दूरियां बना लीं. या फिर यूं कहें कि उन्हें अच्छे ऑफर्स मिलने बंद हो गए. इसके बाद वह अचानक जैसे कहीं गायब सी हो गईं.

5/6

दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था नाम

वर्ष 1994 में मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Underworld Don Dawood Ibrahim) के साथ भी जुड़ा. उस समय कहा जाता था कि मंदाकिनी, दाऊद की गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि, अभिनेत्री ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया. उन्होंने कहा था कि वे दोनों सिर्फ दोस्त हैं. ये दोनों साथ में शारजाह में एक क्रिकेट मैच भी साथ देखते हुए नजर आए थे.

6/6

तिब्बतन सेंटर चलाती हैं मंदाकिनी

मंदाकिनी (Mandakini) ने फिल्मों की दुनिया से बिल्कुल दूर डॉ. काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर से शादी कर ली और अपने परिवार की देखभाल में लग गईं. बता दें कि डॉ. काग्युर 70-80 के दशक में मर्फी रेडियो के प्रिंट ऐड में दिखते थे. मंदाकिनी के दो बच्चे एक बेटा और बेटी हैं. अब वह अपने पति के साथ मिलकर एक तिब्बचन हर्बल सेंटर चलाती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link