फिल्म ‘मर्डर’ में बोल्ड सीन्स देकर मल्लिका शेरावत ने मचाई थी सनसनी, अब कहां हैं एक्ट्रेस?

भले ही मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) मनोरंजन जगत से दूर हो गई हो, लेकिन वह भली-भांति जानती है कि फैंस के बीच चर्चा में कैसे बने रहना है. बड़े पर्दे से दूर होने के बाद भी आज वह अपने लाखों फैंस की धड़कन हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 19 Aug 2021-9:00 pm,
1/6

अचानक फिल्मों से दूर हुईं मल्लिका शेरावत

बॉलुवीड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने बेशक फिल्मी जगत से अपना रिश्ता तोड़ लिया हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने कि लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. अब उनके फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर फिल्मों से दूर होने के बाद अब मल्लिका हैं कहां?

2/6

फैंस के लिए सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

भले ही मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) मनोरंजन जगत से दूर हो गई हो, लेकिन वह भली-भांति जानती है कि फैंस के बीच चर्चा में कैसे बने रहना है. बड़े पर्दे से दूर होने के बाद भी आज वह अपने लाखों फैंस की धड़कन हैं. अब एक्ट्रेस के फैंस ये जानने चाहते हैं कि अगर उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली तो, आखिर वह अपनी जिंदगी में क्या कर रही हैं? 

3/6

बोल्ड सीन्स की वजह से सुर्खियों में रहीं मल्लिका

वैसे तो मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने कई फिल्मों ने बेहतरीन काम किया, लेकिन वह अपने अभिनय से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रही हैं. कुछ समय से वह लाइमलाइट की दुनिया से दूर हैं. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)  ने फिल्मों में कदम रखने से पहले कई टीवी कमर्शियल में काम किया है. इसके बाद वह म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. 

4/6

फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से की फिल्मी करियर की शुरुआत

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' (Jeena Sirf Merre Liye) से की. हालांकि इस फिल्म में मल्लिका का किरदार काफी छोटा था. मल्लिका इसके बाद साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'ख्वाहिश' (Khwahish) से लोगों की नजरों में आईं और फिर साल 2004 में मल्लिका ने फिल्म 'मर्डर' (Murder) से लोगों को अपना दीवाना बना दिया.

5/6

जानिए अब कहां हैं मल्लिका शेरावत

साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर' (Murder) में मल्लिका के इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ कई बोल्ड सीन्स थे. इस फिल्म के जरिए ही मल्लिका को खास पहचान मिली. दोनों का सॉन्ग भीगे होंठ तेरे (Bheege Hont Tere) आज भी बॉलीवुड के बोल्ड और रोमांटिक सॉन्ग्स में से एक हैं. इस फिल्म के बाद से मल्लिका को बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस का टैग मिल गया था. पहचान मिलने के बाद मल्लिका ने साल 2005 में फिल्म 'द मिथ'(The Myth) में नजर आईं. इस फिल्म में मल्लिका ने जैकी चैन (jackie Chan) के साथ काम किया था.

6/6

मल्लिका जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में वापसी

मल्लिका पिछली बार साल 2019 में आई वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी' (Boo Sabki Phategi) में नजर आई थीं. इसमें मल्लिका ने एक भूत का किरदार निभाया था. मल्लिका के फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं. कुछ मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो मल्लिका फिल्म 'रोजी द सैफरन चैप्टर' (Rosie : The Saffron Chapter) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए ही श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक (Palak) एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं. फिलहाल मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) लॉस एंजिल्स में रह रही हैं. दरअसल, मल्लिका 2013 में यूएस में शिफ्ट हो गई थीं और फिलहाल लॉस एंजिल्स में रह रही हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link