नई दिल्ली: बंगाल की सत्ताधारी पार्टी त्रिणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के विवादित पोस्टर के समर्थन में बयान देने वाली महु्आ मित्रा ने कहा है कि वो अपने बयान पर टिकी रहेंगी और किसी से भी माफी नहीं मांगेंगी. ऐसे में जिस किसी को भी शिकायत हो वो अदालत में मिले. टीएमसी सांसद ने मां काली के विवादित पोस्टर के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा था कि मेरे लिये काली मांस खाने और शराब पीने वाली देवी हैं और मैं उन्हें इसी रूप में पूजती हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्टी ने महुआ के बयान से झाड़ा पल्ला


इस बीच मध्यप्रदेश पुलिस ने महुआ मित्रा के विवादित बयान के चलते धार्मिक भावनाओं को ठेंस पहुंचाने का केस दर्ज कर लिया है. महुआ मित्रा के खिलाफ कई बीजेपी समर्थकों ने पश्चिम बंगाल में भी पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पर मित्रा की पार्टी ने खुद को उनके बयान से अलग कर लिया है और साफ किया है कि पार्टी उनके बयान का समर्थन नहीं करती है और पुलिस जो भी कार्रवाई करेगी उसकी जिम्मेदार वो खुद होंगी. 


मरते दम करूंगी बयान का बचाव


इस बीच महुआ मित्रा ने अपने बयान पर माफी मांगने से इंकार कर दिया है और कहा है कि वो ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती हैं जहां पर बीजेपी समर्थकों का कट्टरवादी हिंदुत्व को परिभाषित करता हो. उन्होंने बीजेपी को ललकारते हुए आगे कहा कि अगर बीजेपी में दम है तो वो उनके खिलाफ कोर्ट में और ज्यादा केस करें. वह मरते दम तक अपने बयान को लेकर हर राज्य, हर अदालत में खुद का बचाव करेंगी.


मां काली के पोस्टर पर हो रहा है विवाद 


गौरतलब है कि पिछले 3 दिनों से निर्देशिका लीना मण‍िमेकलई की फिल्म काली के पोस्टर को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है, जिसके पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। जब इस पोस्टर को लेकर विवाद बढ़ने लगा तो टीएमसी सांसद उनके समर्थन में उतर आई, जिसके बाद उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेंस पहुंचाने का केस भोपाल, मध्यप्रदेश, रतलाम में दर्ज कराया जा चुका है.


आपको बता दें कि फिल्म की निर्देशिका लीना मनीमेकलाई के खिलाफ भी देश के कई इलाकों में हिंदू जागरण मंच, बीजेपी समर्थकों की ओर से भावनाओं को आहत करने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.


इसे भी पढ़ें- नूपुर शर्मा को धमकी देने वाले सलमान चिश्ती का एक वीडियो वायरल, नशे में होने की सलाह दे रहे थे डीएसपी



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.