सलमान चिश्ती को डीएसपी संदीप सारस्वत ने दी थी सलाह, वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस खादिम को गिरफ्त में लेते हुए दिखाई दे रही है. इस दौरान अजमेर के डीएसपी आरोपी को यह नशे में होने की सलाह देते सुनाई दे रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद राजस्थान सरकार ने डीएसपी को लाइन हाजिर कर दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 01:05 PM IST
  • नूपुर शर्मा को धमकी देने वाले का एक वीडियो वायरल
  • नशे में होने की सलाह देते दिखे अजमेर के डीएसपी
सलमान चिश्ती को डीएसपी संदीप सारस्वत ने दी थी सलाह, वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

नई दिल्ली. सलमान चिश्ती की गिरफ़्तारी के मामले में डीएसपी संदीप सारस्वत को हटा दिया गया है. सलमान चिश्ती को नशे में होने की सलाह देने वाला वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद इस मामले में कार्रवाई हुई है और डीएपसी संदीप सारस्वत को हटा दिया गया है.

नूपुर शर्मा को धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किए गए अजमेर दरगाह के खादिम का एक और वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस पर बीजेपी हमलावार होती दिख रही है. 

नशे का बहाना देकर बचने का रास्ता बता रही थी पुलिस

वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस खादिम को गिरफ्त में लेते हुए दिखाई दे रही है. इस दौरान अजमेर के डीएसपी आरोपी को यह नशे में होने की सलाह देते सुनाई दे रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद राजस्थान सरकार ने डिएसपी को लाइन हाजिर कर दिया है. 

खादिम सलमान ने दी थी नूपुर शर्मा को धमकी

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही अजमेर की सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. इसमें सलमान नूपुर शर्मा पर टिप्पणी करते हुए दिखाई दिए थे. 
सलमान ने अपने वीडियो में कहा था कि, नूपुर शर्मा की गर्दन काट के लाने वाले को वे अपना मकान सौंप देंगे. सलमान का यह वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस ने उन पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया था.

बीजेपी ने बोला रजस्थान सरकार पर हमला

गिरफ्तारी के वक्त का वीडियो वायरल होने के बाद अब बीजेपी ने राजस्थान सरकार पर जोरदार हमला बोला है. 

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इस पूरे मामले पर अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, वीडियो में अशोक गहलोत की पुलिस सलमान को समझाते साफ दिख रही है जिससे उसे बचाया जा सके. क्या कांग्रेस के शासन में हिंदू जीवन मायने रखता है?  

बता दें कि,  सलमान चिशती की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस ने चिशती के बारे में बात करते हुए बताया कि, सलमान पर पहले से 13 आपराधिक मामले दर्ज है. इनमें हत्या की कोशिश से लेकर हत्या के मामले शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: शिवसेना के इस बागी विधायक ने राज ठाकरे से की मुलाकात, क्या होने वाला है नया 'खेला'?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़