नई दिल्ली: Radhika Madan Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की हैं, लेकिन एक्ट्रेस अंग्रेजी मीडियम, पटाखा और शिद्दत जैसे दमदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. राधिका ने बहुत ही कम समय में हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. राधिका अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने खास फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर एक्ट्रेस का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर राधिका मदान अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोल्ड लुक से मचाई सनसनी 



बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तस्वीर शेयर की है. फोटोज में वह बेहद बोल्ड लग रही हैं. उनके लुक की बात करें तो राधिका ब्लैक कलर के क्रॉप ब्लेजर और पैंट्स में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये बोल्ड अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. 


टोरंटो की सड़कों पर दिए पोज 



राधिका मदान का ये बोल्ड अवतार टोरंटो को सड़कों पर देखने को मिला है. एक्ट्रेस ने टोरंटो की सड़कों पर एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए हैं. बता दें कि राधिका मदान की ये सभी फोटो टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान की हैं. लाइट मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 


'हैप्पी टीचर्स डे' में नजर आएंगी राधिका मदान 



राधिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ फिल्म 'हैप्पी टीचर्स डे' में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का ऐलान किया गया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस दो एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. बता दें कि फिल्म दिनेश विजन के प्रोडक्शन हाउस में बन रही हैं. 


इसे भी पढ़ेंः Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: डॉक्टर कुणाल का प्लान होगा फ्लॉप, अभिमन्यु की जिंदगी में वापस लौटेगी अक्षरा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.