Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: डॉक्टर कुणाल का प्लान होगा फ्लॉप, अभिमन्यु की जिंदगी में वापस लौटेगी अक्षरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि डॉक्टर कुणाल अक्षरा को ब्लैकमेल करेंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 06:35 PM IST
  • उदयपुर वापस लौटेगी अक्षरा
  • डॉ कुणाल करेंगे अक्षरा को ब्लैकमेल
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: डॉक्टर कुणाल का प्लान होगा फ्लॉप, अभिमन्यु की जिंदगी में वापस लौटेगी अक्षरा

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 13 Sept: स्टार प्लस के धमाकेदार शो  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों शानदार ट्रेक पर चल रहा है. शो में धमाल देखने को मिल रहा है. इन्हीं ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो टीआरपी में भी बना हुआ है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कैसे मंजरी अक्षरा से नफरत करती है वह किसी भी हाल में अक्षरा को अभिमन्यु की लाइफ में दोबारा आने नहीं देगी. यह ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं हुए है. 

डॉक्टर कुणाल ने किया अक्षरा को ब्लैकमेल
अक्षरा के पीछे-पीछे कायरव भी इंडिया आ जाता है वहीं अक्षरा के पास बार-बार कायरव का फोन आ रहा होता है. डॉक्टर कुणाल को पता चल जाता है कि कायरव भी उदयपुर में है. ऐसे में वह अक्षरा को काफी सुनाते हैं और कहते हैं तुम्हारे और मेरे में कोई फर्क नहीं है. अगर तुम उदयपुर जाओगी तो मैं सबको बता दूंगा कि कायरव कहां है. डॉ कुणाल की यह बाते सुन अक्षरा टूट जाती है. कहती है कि आपका समय अच्छा चल रहा है. जब शिवजी की आंख खुल गई तो आप तबाह हो जाएंगे. 

अक्षरा की किस्मत ले जाएगी उदयपुर 
एक तरफ डॉक्टर कुणाल अक्षरा को उदयपुर जाने से रोक रहते हैं. वहीं इसी बीच माया का फोन आता है और वह बताती है कि फिनाले अब जयपुर नहीं बल्कि उदयपुर में होगा. अब उन लोगों को उदयपुर जाना होगा. इस बात को सुन अक्षरा खुश होते हुए बोलती है कि महादेव ने अपनी तीसरी आंख खोल ली है. अब आपका खेल खत्म हो जाएगा. 

डॉक्टर हर्ष देखेंगे अक्षरा को 
अक्षरा छिपकर बिरला हाउस में घुस जाती है. वह छत पर खड़े होकर गणेश पूजा का हिस्सा लेती है. पूजा के दौरान अक्षरा से गुलदस्ता गिर जाता है. जिसके बाद सब पीछे मुडकर देखते हैं. अक्षरा वहां से भागने की कोशिश करती है, लेकिन अक्षु का पैर फंस जाता है और वह गिर जाती है. इसी बीच हर्ष बिरला वहां पहुंच जाते हैं. 

इसे भी पढ़ेंः अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच है बेइंतहा प्यार, जानें क्यों पुरुषों को पसंद आती हैं बड़ी उम्र की महिलाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़