नई दिल्ली: पोलिश- जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस क्लॉडिया सिएस्ला (Claudia Ciesla) कई सालों पहले कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 3' में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. वैसे तो क्लॉडिया बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा सुर्खियां सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ रिलेशनशिप को लेकर बटोरी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान के साथ डेटिंग का किया खुलासा


क्लॉडिया ने अपने एक इंटरव्यू में सलमान खान के साथ डेटिंग पर बताया कि उनके और सलमान के रिलेशन की खबरें बिल्कुल भी सच नहीं है. इसके अलावा उनका नाम बॉलीवुड के कई और एक्टर्स के साथ भी जोड़ा जा चुका है, जिसको लेकर क्लॉडिया ने कहा कि 'यह अफवाहें थीं, जो पता नहीं कहां से आईं. इसलिए जो चीज मौजूद नहीं थी, उस बारे में कमेंट करने का कोई मतलब नहीं था.'


रिलेशनशिप को लेकर क्या बोलीं क्लॉडिया 


अपने रिलेशनशिप को लेकर क्लॉडिया ने बताया कि उन्हें उनका प्रिंस चार्मिंग मिल गया है, वह अर्जुन गोयल नाम के एक भारतीय शख्स हैं. एक्ट्रेस ने अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप पर कहा, 'यह मेरा पहला मीनिंगफुल रिश्ता है, जिस पर मुझे पूरा विश्वास है. मैं अर्जुन के साथ अपना फ्यूचर देखती हूं'. 



इन फिल्मों में नजर आई थीं एक्ट्रेस 


बता दें कि क्लॉडिया सिएस्ला ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, जिसमें 'बीच हाउस', 'यार परदेशी', 'खिलाड़ी 786', 'देसी कट्टे', और 'क्या कूल है हम' जेसी कई फिल्में शामिल हैं. 


ये भी पढ़ें- अदिति राव हैदरी से मल्लिका शेरावत तक, तलाक के बाद चमकी इन एक्ट्रेसेस की किस्मत 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.