नई दिल्लीः India’s Asia Cup 2023 squad announcement ​: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. टीम में केएल राहुल, श्रेयस अय्यर की वापसी हुई है वहीं तिलक वर्मा को पहली बार वनडे स्क्वॉड में शामिल किया गया है. विकेटकीपिंग के लिए ईशान किशन को तरजीह दी गई है. संजू सैमसन को स्क्वॉड में ट्रैवलिंग स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है. देखें एशिया कप के लिए भारतीय टीम की पूरी स्क्वॉडः 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (वीसी), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मो. सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.


ट्रैवलिंग स्टैंड-बाय खिलाड़ी: संजू सैमसन


 



भारत की 17 सदस्यीय स्क्वाड का चयन आज हुआ. मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर, कप्तान रोहित शर्मा, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और जय शाह की बैठक में टीम का चुनाव किया गया. टीम में युजवेंद्र चहल का मौका नहीं दिया गया है.


रोहित शर्मा ने कहा कि जो उपलब्ध रहता है उसी से काम चलाना पड़ता है. मैं चाहता हूं कि कोई भी कहीं पर भी आकर बैटिंग करें. टीम में तेज गेंदबाजों का योगदान अहम रहेगा.


यह भी पढ़िएः IND vs IRE: इस खिलाड़ी ने रन कूटकर टीम को दिलाई जीत, एशिया कप के लिए भी ठोका दावा


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.