AUS vs SA: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की टीम के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच अब 4 जनवरी से खेला जाएगा. सीरीज के पहले दो मैचों में हार का सामना करने वाली साउथ अफ्रीका की टीम के लिये यह बस सम्मान बचाने और विश्व टेस्ट फाइनल में जगह बनाने की उम्मदों को जिंदा रखने के लिये काफी जरूरी है. हालांकि इस अहम मैच से पहले साउथ अफ्रीका की टीम को बड़ा झटका लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आखिरी मैच से पहले वापस लौटे ब्रुयन


सीरीज के दौरान अब तक बल्लेबाजी में फ्लॉप रही दक्षिण अफ्रीका की टीम के बल्लेबाज थ्यूनिस डी ब्रुयन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट रहे हैं. 


इस 30 वर्षीय बल्लेबाज को रासी वान डेर डुसेन की जगह दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया था. उन्होंने मेलबर्न में खेले गए इस मैच में 12 और 28 रन बनाए. दक्षिण अफ्रीका ने यह मैच पारी और 182 रन से गंवाया था. 


हो सकती है इन दो प्लेयर्स की एंट्री


क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और लिखा,‘बल्लेबाज थ्यूनिस डी ब्रुयन दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट रहे हैं. हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं’ 


डी ब्रुयन की गैर मौजूदगी का मतलब है कि अंतिम एकादश में वान डेर डुसेन या हेनरिक क्लासेन में से किसी एक को जगह मिल सकती है. ऑस्ट्रेलिया पहले दोनों मैच जीतकर श्रृंखला अपने नाम कर चुका है. 


इसे भी पढ़ें- अब एक साल में 200 मिलियन डॉलर तक कमा सकते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो, बनेंगे फुटबॉल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.