नई दिल्लीः अमेरिका और वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चैंपियन बनने के बाद अब टीम इंडिया अगले साल 2025 में दो आईसीसी टूर्नामेंट खेलेगी. इसको लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने भविष्यवाणी कर दी है. जय शाह ने एक वीडियो के जरिए बताया है कि इन दोनों टूर्नामेंट की चैंपियन टीम कौन होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘ऐतिहासिक जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई’
अपना एक वीडियो जारी करते हुए जय शाह ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में ऐतिहासिक जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई. टीम की इस जीत के लिए मैं कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा को डेडिकेट करना चाहता हूं. पिछले एक साल में यह हमारा तीसरा फाइनल मैच था. 


‘रोहित की कप्तानी में फिर बनेंगे चैंपियन’
उन्होंने आगे कहा कि राजकोट में मैंने बोला था कि हम जून 2024 में झंडा गारेंगे और हमारे कप्तान ने ऐसा कर दिखाया है. इस जीत के बाद हमारा अगला पड़ाव WTC फाइनल और चैंपियंस ट्रॉफी है. ऐसे में मुझे पूरा भरोसा है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में एक बार फिर हम दोनों टूर्नामेंट में चैंपियन बनने जा रहे हैं. 



रवि शास्त्री ने नास्त्रेदमस से की तुलना 
बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को हराकर टीम इंडिया चैंपियन बनी थी. टीम को मिली इस ऐतिहासिक जीत पर पूर्व कोच रवि शास्त्री ने सचिव जय शाह की तुलना भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस से की थी और अपने एक्स पोस्ट के जरिए लिखा था कि अब से आपका नया नाम जय नास्त्रेदमस शाह है. 


ये भी पढ़ेंः Ind vs Zim: इन दो युवा भारतीयों को पसंद करते हैं जिम्बाब्वे के स्टार खिलाड़ी, जानें क्या कहा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.