चेन्नई: आईपीएल के 14वें संस्करण की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है. इससे पहले देश में कोरोना वायरस पहले की तरह भयावह और विकराल हो गया है. कई टीमों के खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस बार भी कोरोना से जूझ रही है. 

 

चेन्नई के स्टाफ का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव

 

कोरोना वायरस के कारण पिछली बार आईपीएल का आयोजन भारत से बाहर यूएई में कराया गया था. इस बार भी आईपीएल पर संकट के बादल छा गये हैं. पिछली बार की तरह इस बार भी 3 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल अभियान खतरे में पड़ गया है. पिछली बार चेन्नई के कुछ खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये थे. खबर है कि आईपीएल की शुरुआत से पहले चेन्नई की स्टाफ का एक अहम सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गया है. 

 

10 अप्रैल को चेन्नई का पहला मैच

 

आपको बता दें कि आईपीएल के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है. चेन्नई की टीम ने इस साल कई बदलाव किये हैं. पिछले सीजन में चेन्नई का प्रदर्शन बहुत खराब रहा था. हो सकता है कि ये आईपीएल धोनी के करियर का आखिरी आईपीएल हो. वे 40 साल के होने वाले हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके है. 

 


 

जानिये कब किस टीम से भिड़ेगी चेन्नई सुपर किंग्स 

 

10 अप्रैल - दिल्ली कैपिटल्स- स्थान, मुंबई

16 अप्रैल- पंजाब किंग्स - स्थान, मुंबई

19 अप्रैल-  राजस्थान रॉयल्स- स्थान, मुंबई

21 अप्रैल- कोलकाता नाइट राइडर्स - स्थान, मुंबई

25 अप्रैल- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- स्थान, मुंबई

28 अप्रैल- सनराइजर्स हैदराबाद - स्थान, दिल्ली

1 मई- मुंबई इंडियंस - स्थान, दिल्ली

5 मई- राजस्थान रॉयल्स- स्थान, दिल्ली

7 मई- सनराइजर्स हैदराबाद- स्थान, दिल्ली

9 मई -   पंजाब किंग्स- स्थान, बेंगलुरु

12 मई-  कोलकाता नाइटराइडर्स - स्थान, बैंगलुरु

16 मई - मुंबई इंडियंस- स्थान, बैंगलुरु

21 मई - दिल्ली कैपिटल्स - स्थान,कोलकाता

23 मई-  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- स्थान, कोलकाता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.