नई दिल्ली: Dia Mirza: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. दिया मिर्जा ने कई शानदार फिल्मों में एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में फेस की इन्सेक्योरिटीज पर बात की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करियर को लेकर बोलीं दीया मिर्जा


हाल ही में दीया मिर्जा मीडिया से बातचीत के लिए सामने आईं थीं. इंटरव्यू में एक्ट्रेस से उनके फिल्मी करियर को लेकर सवाल पूछा गया है, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि अगर सच कहूं तो मैं इस फिल्म इंडस्ट्री में बिना किसी तैयारी के साथ आई थी. मैंने जो कुछ भी सीखा है, यहीं काम कर के सीखा है. एक्टिंग की ठोस शिक्षा आपको आपकी आवाज के रचनात्मक स्तर और विकल्पों को परिभाषित करने में मदद करती हैं. करियर के शुरुआती दौर में कुछ फिल्मों की पसंद डर के कारण से बनी थीं, क्योंकि मैं अपनी आवाज को लेकर काफी नर्वस महसूस करती थी. हालांकि अब यही मेरी ताकत बन गई है." 


दिया मिर्जा को रहता है इस बात का डर 


अपनी बात को आगे रखते हुए दीया मिर्जा ने इस बात का खुलासा भी किया है, उन्हें किस चीज का सबसे अधिक डर लगता है. एक्ट्रेस ने कहा है- ''जब मैं छोटी थी तो मुझे किसी भी चीज को खोने का डर हमेशा सताता था. इतना ही नहीं इडस्ट्री में उम्रदाज होने की वजह से अवसर खोने के डर रहता है." इसके अलावा बतौर एक्ट्रेस असुरक्षित मामलों को लेकर एक्ट्रेस ने बताया है कि वह फेक न्यूज से बहुत घबराती हैं. बता दें कि 23 साल के फिल्मी करियर के दौरान उन्होंने बतौर एक्ट्रेस 'तमको न भूल पाएंगे', 'दम', 'लगे रहो मुन्ना भाई', 'संजू' और 'थप्पड़' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म धक-धक में नजर आईं थीं. 


इसे भी पढ़ें- 'द आर्चिज' के बाद Agastya Nanda को झेलनी पड़ी थी ट्रोलिंग, धर्मेंद्र-जयदीप के साथ काम करने को लेकर घबराए हुए हैं एक्टर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप