नई दिल्ली: खेलों के मैदान पर अक्सर ऐसे वाकये होते रहते हैं जो हमें हैरान करते हैं. इस बार एक हैरत भरा मामला फुटबॉल खिलाड़ी ने किया है. फुटबॉल खिलाड़ी माइकल बलैक अपने मृतक बेटे की 21 वर्षीय दोस्त को डेट कर रहे हैं. ये खबर खूब सुर्खियां बटोर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माइकल बलैक के बेटे की मौत हो चुकी है और वे उसकी 21 साल की दोस्त के प्यार में रम चुके हैं. 



जानिए कौन हैं माइकल बलैक


चेल्सी के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी माइकल ब्लैक अपने बेटे की मॉडल दोस्त को डेट कर रहे हैं. माइकल ने 2008 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी की थी, मगर उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और दोनों 2012 में अलग हो गए थे. 


अब 45 साल के हो चुके बलैक पिछले साल उस समय बुरी तरह से टूट गए थे, जब उनके बेटे एमिलियो की एक बाइक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. ब्लैक 21 साल की मॉडल सोफी को अपने बेटे के जरिए ही जानते हैं.


बाइक एक्सीडेंट में हुई थी बेटे की मौत


आपको बता दें कि पिछले साल 18 साल के एमिलियो का पुर्तगाल में घर के बाहर बाइक पर करतब दिखाते हुए संतुलन खो गया था और पब्लिक सड़क पर वो एक गाड़ी के नीचे आ गए. जिससे उनकी मौत हो गई थी.


बल्लैक अपने समय के जबरदस्त खिलाड़ी रहे हैं. उनके नाम एक शानदार उपलब्धि भी है. उन्होंने जून 2005 से पहले जब कभी गोल किया, जर्मनी कभी नहीं हारा.


ये भी पढ़ें- Ranji trophy: मुंबई और मध्यप्रदेश के बीच होगा रणजी ट्रॉफी का फाइनल, इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें


उन्होंने 2010 विश्व कप क्वालिफायर में चार गोल किए. हालांकि, एफए कप फाइनल में केविन प्रिंस बोटेंग द्वारा फाउल किए जाने से उन्हें टखने में चोट लग जाने के कारण 2010 फीफा विश्व कप उन्होंने नहीं खेला. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.