नई दिल्ली: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार दुर्घटना के बाद हुई सर्जरी से अच्छी तरह उबर रहे हैं. पिछले साल हुए कार हादसे में ऋषभ पंत को काफी चोट लगी थी. जिसके बाद  हुई सर्जरी के बाद वह तेजी से ठीक हो रहे हैं अब वह बैसाखियों के बिना भी चलने में सक्षम हैं. ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बैसाखी के बिना चलने का एक वीडियो पोस्ट किया. 
 
 ऋषभ पंत ने शेयर किया वीडियो
11 सेकेंड के वीडियो में 25 वर्षीय पंत को बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी बैसाखियों को फेंक कर बिना किसी सहारे के चलते हुए देखा जा सकता है. वह एनसीए में इस समय रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं. पंत ने वीडियो के साथ लिखा, ‘‘खुशी है कि अब बैसाखी की जरूरत नहीं.’’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखकर फैंस उनके जल्द मैदान पर वापस आने की उम्मीद कर रहे हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले साल हुआ था एक्सीडेंट
पंत समय-समय पर अपने हेल्थ के बारे में सोशल मीडिया पर अपडेट देते रहते हैं. पिछले साल दिल्ली से रूड़की जाते समय उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी. जिसमें कार पूरी तरह से जल गई थी. एक्सीडेंट होने के बाद से  ऋषभ क्रिकेट से दुर हैं. पंत ने 2021 और 2022 आईपील में दिल्ली कैपिटल्स की अगुआई की लेकिन वह कार दुर्घटना के कारण मौजूदा टूर्नामेंट से बाहर हो गए. इस सीजन में दिल्ली की कप्तानी डेविड वॉर्नर कर रहे हैं.


इसे भी पढ़ें- आईपीएल से कब संन्यास लेंगे इशांत शर्मा, कोच ने किया बड़ा इशारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.