FIFA World Cup 2022: कतर में रविवार से शुरू हुए फीफा विश्वकप 2022 में फुटबॉल का महाकुंभ शुरू हो गया है, जिसके साथ ही फैन्स अपनी पसंदीदा टीम को विजेता बनाने की अटकलें लगाना शुरू कर चुके हैं. इस बीच एक ऐसा ऊंट देखने को मिला है जिसकी भविष्यवाणी आज तक गलत नहीं हुई है. इस ऊंट ने कतर में खेले जा रहे फुटबॉल विश्वकप के फाइनलिस्ट की भविष्यवाणी की है और बताया है कि कौन सी टीम इस बार फीफा के फुटबॉल विश्वकप का खिताब अपने नाम करती नजर आएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैमलिया ने बताया कौन सी टीम बनेगी चैम्पियन


कैमिलिया नाम के इस ऊंट ने इंग्लैंड और इरान के बीच फाइनल मैच आयोजित होने की भविष्यवाणी की है जिसमें इंग्लैंड की टीम को चैम्पियन बनने की बात कही है. गैरेथ साउथगेट के नेतृत्व वाली इस टीम ने खलीफा अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में जीत के साथ अपने विश्वकप कैंपेन का आगाज किया जो कि विश्वकप के पिछले 12 साल के इतिहास में महज दूसरी बार ही देखने को मिला है.


कैमिलिया के फैन हैं उसके मालिका जेन्नी और वरनैन


उल्लेखनीय है कि कैमिलिया लिस्टरशायर के मेल्टन मॉब्रे की रहने वाली है और उसके 52 वर्षीय एस्टेट एजेंट मालिक जेन्नी और वरनैन मूरे ने दावा किया कि है कि वो कभी भी गलत नहीं होती है. वरनैन ने द सन से बात करते हुए कहा कि यह हमारे लिये की गई अब तक की सबसे बेहतरीन भविष्यवाणी है. ग्रुप स्टेज को पार करने से हम बस थोड़ी ही दूर हैं. हमने कैमिलिया से हमें और हमारे पैरेंट्स में से किसी एक को चुना और कुछ दूर पर दोनों के झंडे रख दिये. उसने हर बार सेंट जॉर्ज को सीधे क्रॉस किया.


वहीं जेन्नी ने कहा कि कैमिलिया काफी मजबूत इरादों वाली है और उसे शायद हमेशा पता होते है कि कब खाने का समय है तो हमें उसके भविष्य बताने की काबिलियत और विश्वकप के नतीजों की भविष्यवाणी पर पूरा भरोसा है,


आपको बता दें कि कैमिलिया ने फीफा वर्ल्ड कप के पहले मैच में सही भविष्यवाणी करते हुए इक्वाडोर को विजेता बताया था और उसने मेजबान कतर को 2-0 की लीड से हराया था.


इसे भी पढ़ें- AUS vs ENG: वर्ल्ड चैंपियन की शर्मनाक हार, ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से किया क्लीन स्वीप


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.