नई दिल्लीः टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दो मैच हारने के बाद सेमीफाइनल में पाकिस्तान के रास्ते काफी कठीन नजर आ रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम अभी तक अपने तीन मैच खेल चुकी है. जिसमें से उसे सिर्फ एक में ही जीत मिली है. अपने पहले मैच में भारत के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान को जिम्बाब्वे की टीम ने भी धूल चटा दिया था. वहीं, पाकिस्तान अपने तीसरे मुकाबले में नीदरलैंड से जीतने में कामयाब रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेमीफाइनल से बाहर हो सकता है पाकिस्तान
एक तरफ टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दो मैच हारना और दूसरी तरफ भारत को साउथ अफ्रीका से मिली हार ने पाकिस्तान के चैंपियन बनने के सपने पर पानी फेर दिया है. अब पाकिस्तानी टीम के लिए सेमीफाइनल का सफर काफी मुश्किल भरा लग रहा है.


बाबर आजम पर गौतम गंभीर का बड़ा बयान
इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर ने बाबर आजम को लेकर बड़ा बयान दिया है. टीम इंडिया के इस पूर्व दिग्गज की नजरों में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज बाबर आजम स्वार्थी है. गौतम गंभीर का मानना है कि बाबर आजम को खुद के बारे में न सोचकर टीम के बारे में सोचना चाहिए.


गंभीर की बाबर को सलाह
गौतम गंभीर ने कहा, 'मेरी राय में पहले आप अपने बजाय अपनी टीम के बारे में सोचते. अगर आपकी योजना के अनुसार कुछ भी नहीं होता है, तो आपको फखर जमान को बल्लेबाजी क्रम में उपर भेजना चाहिए था. लेकिन आपने ऐसा नहीं किया. इसे स्वार्थ कहा जाता है. एक कप्तान के रूप में स्वार्थी होना आसान है.'


ये भी पढ़ेंःअब टीम इंडिया से बाहर नहीं होगा ये दिग्गज खिलाड़ी, कप्तान और कोच ने लिया बड़ा फैसला



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.