नई दिल्लीः एशिया कप सुपर-4 मुकाबले में भारत-पाक मैच के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. रिजर्व डे के दिन पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज हारिस रउफ गेंदबाजी करते नहीं दिख सकते. उन्हें इंजरी के चलते टीम मैनेजमेंट ने गेंदबाजी करने से मना किया है. रविवार को शाहीन को भी चोट लगी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में यह एक तरफ जहां टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है. वहीं, पाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका है. कोहली और केएल राहुल के पास यह एक बड़ा मौका है कि वो टीम को बड़े स्कोर की तरफ लेकर जाएं.


कोलंबो में भारी बारिश के कारण सोमवार को आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में रिजर्व डे की शुरुआत 4.40 से हुई. बताते चले कि इस मैच का नतीजा तभी निकल पाएगा, जब पाकिस्तानी पारी में 20 ओवर्स का खेल पूरा होगा. यहां से यदि भारत आगे बैटिंग नहीं कर पाती है और 20 ओवर का मैच कर दिया जाता है तो पाकिस्तान को 181 रनों का लक्ष्य मिलेगा.


रविवार को बारिश आने से पहले 24.1 ओवर्स में दो विकेट के नुकसान पर टीम इंडिया 147 रन बना चुकी है. विराट कोहली (8 रन) और केएल राहुल (17 रन) पर नाबाद हैं. पाकिस्तान की ओर से शाहीन शाह अफरीदी और शादाब खान को 1-1 विकेट मिला.


उधर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने एशिया कप 2023 में बहुप्रतीक्षित मैच में पाकिस्तान का सामना करने के लिए विराट कोहली से काफी उम्मीदें लगाईं हैं.कैफ ने कोहली की चुनौतियों से पार पाने की उल्लेखनीय क्षमता और पाकिस्तान के खिलाफ उनके शानदार रिकॉर्ड पर प्रकाश डाला और इस बात पर जोर दिया कि जब कोहली पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरते हैं, तो उनका प्रदर्शन बहुत कुछ कहता है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.