नई दिल्लीः Ind vs Ban Dream11 Prediction: भारत और बांग्लादेश के बीच शनिवार को होने वाला आखिरी टी20 मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. इस मुकाबले में भारत की कोशिश टेस्ट सीरीज के बाद टी20 में भी बांग्लादेश का सूपड़ा साफ करने की होगी. भारत टी20 सीरीज में 2-0 से आगे है, वहीं बांग्लादेश की कोशिश भारत को इस मैच में हराकर सीरीज का अंत सम्मानजनक तरीके से करने की होगी.


फैंटेसी टीम बनाते समय इन बातों का रखें ध्यान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली आखिरी टी20 मुकाबले में अगर आप अपनी फैंटेसी टीम बनाना चाहते हैं तो आपको कुछ बातें ध्यान में रखनी होंगी. आपको ऐसी टीम बनानी होगी जो आपको ज्यादा से ज्यादा फैंटेसी प्वाइंट दिला सके. इस टीम में आपको अपना कप्तान और उपकप्तान उस खिलाड़ी को बनाना होगा जिसे लेकर आपको लगता है कि वो इस मुकाबले में सबसे अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.


प्लेइंग 11 जरूर चेक कर लें


यही नहीं आपको फैंटेसी टीम बनाते समय इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप जिस भी खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर रहे हैं वो प्लेइंग 11 का हिस्सा भी हो, इसके लिए एक बार टॉस के बाद जब दोनों टीमें अनाउंस हो जाएं तो चेक कर लें कि आपने अपनी फैंटेसी टीम जिन खिलाड़ियों को लिया है वो प्लेइंग 11 का हिस्सा हैं.


वहीं कुछ लोग अलग-अलग खिलाड़ियों को लेकर एक से ज्यादा फैंटेसी टीम बनाते हैं. इसके पीछे उनकी मंशा होती है कि उनकी कोई एक टीम ज्यादा से ज्यादा रैंक हासिल कर ले. 


फैंटेसी टीम का एक उदाहण नीचे दिया गया है. हालांकि यहां आपको फैंटेसी टीम बनाने की कोई सलाह नहीं दी जा रही है. 


विकेटकीपर
लिटन दास, संजू सैमसन


बैटर
सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, अभिषेक वर्मा


ऑलराउंडर
हार्दिक पांड्या, रियान पराग, मेहदी हसन मिराज


बॉलर
रवि बिश्नोई, हर्षित राणा, मुस्तफिजुर रहमान


कप्तानः सूर्यकुमार यादव
उपकप्तानः हार्दिक पांड्या


यह भी पढ़िएः Ind vs Ban: भारत-बांग्लादेश मैच कहां फ्री में देखें, शांतो और सूर्या में से किसकी टीम का पलड़ा है भारी, जानें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.